scriptपुलिस ने होटलों पर मारा छापा तो ये काम करते मिले युवक, मच गया हड़कंप, देखें वीडियो | Police arrested 3 youths from hotels | Patrika News

पुलिस ने होटलों पर मारा छापा तो ये काम करते मिले युवक, मच गया हड़कंप, देखें वीडियो

locationमेरठPublished: Sep 20, 2019 01:23:05 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

सदर बाजार स्थित होटल-रेस्टोंरेट में की छापेमारी
पुलिस ने तीन युवकों को नशे की हालात में दबोचा
होटल-रेस्टोरेंट में गलत काम की मिली थी सूचना

 

meerut
मेरठ। मेरठ के थाना सदर बाजार स्थित होटल और रेस्टोरेंट के बारे में पुलिस को काफी दिन से शिकायत मिल रही थी कि वहां पर दिन में और रात में कुछ गलत काम होते हैं। इससे पहले भी सदर पुलिस ने एक होटल में छापा मारकर वहां से जिस्मफिरोशी रैकेट को पकड़ा था। हालांकि बाद में मामले में लीपापोती कर दी गई थी।
यह भी पढ़ेंः रसमलाई और रबड़ी की वजह से जमकर हुआ बवाल, BJP MLA के रिश्तेदारों ने दिखाई गुंडई तमाशबीन बनी पुलिस

सदर बाजार थाना क्षेत्र में गुरुवार रात होटल और रेस्टोरेंट में पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी की। इस दौरान रेस्टोरेंट में अफरा-तफरी मच गई। होटलों और रेस्टोरेंटों में पार्टी कर रहे युवकों ने भागना शुरू कर दिया। जिन रेस्टोंरेट में पुलिस ने छापेमारी की उनमें से तीन रेस्टोरेंट में कुछ लोग अपने परिवार के साथ खाना खा रहे थे। जबकि एक अन्य रेस्टोरेंट में खुलेआम अवैध शराब और हुक्का बार चल रहा था। पुलिस ने यहां से पार्टी कर रहे तीन युवकों को धर दबोचा।
यह भी पढ़ेंः ट्रैफिक पुलिस ने जेई का काटा चालान तो उसने थाने और चौकी में कर दिया अंधेरा

सदर क्षेत्र के रेस्टोरेंट में कई दिनों से पुलिस को चोरी-चुपके अवैध शराब परोसने और हुक्का बार चलने की सूचना मिल रही थी। पूर्व में भी रेस्टोरेंट में अवैध शराब के चलते कई बार झगड़ा भी हो चुका है। गुरुवार रात में पुलिस ने नैंसी रोड पर टीएफसी, हनुमान चौक पर अल्फा रेस्टोरेंट, काठ का पुल रोड स्थित द होकब रेस्टोरेंट व गेसट्रोमा रेस्टोरेंट और फव्वारा चौक स्थित विला-183 रेस्टोरेंट में छापेमारी की। सभी रेस्टोरेंट में फैमिली प्रोग्राम चल रहा था, मगर विला-183 में फैमिली प्रोग्राम के अलावा खुलेआम अवैध शराब और हुक्का बार चल रहा था। जो शराब और हुक्का बार का मजा ले रहे थे, वह फैमिली प्रोग्राम से जुड़े ही लोग थे। पुलिस ने टोनी, सैम,रेस्टोरेंट मैनेजर आकाश को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष विजय गुप्ता ने बताया कि तीन युवक पकड़े हैं। रेस्टोरेंट संचालक पर भी कार्रवाई की जाएगी। सिगरेट और तंबाकू उत्पाद अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो