scriptभतीजा निकला चाची का हत्यारा, अवैध संबंध का विरोध करने पर ले ली जान | police arrested boy for killing his chachi | Patrika News

भतीजा निकला चाची का हत्यारा, अवैध संबंध का विरोध करने पर ले ली जान

locationमेरठPublished: Jan 28, 2021 04:14:23 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-जानी के गांव कलांजरी में हुई थी महिला की हत्या
-पुलिस ने 24 घंटे में कर दिया खुलासा
-चाची से पहले भी कर चुका था दुष्कर्म का प्रयास

arrest-istock-895031-1601410448.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। थाना जानी क्षेत्र के गांव कलंजरी में महिला की अज्ञात हमलावर ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारोपी हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या उसके भतीजे मनिक भारद्वाज ने की। भतीजा अपनी चाची से अवैध संबंध बनाना चाहता था। वो पहले भी दो बार प्रयास कर चुका था। इस बार भी उसने प्रयास किया तो चाची ने ये बात घर में सभी को बताने को बोला। इससे भतीजा मनिक घबरा गया और उसने सब्जी काटने वाले चाकू से चाची पर ताबड़तोड़ वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया।
यह भी पढ़ें

किसान आंदोलन से व्यापारियों को हुआ करोड़ों का नुकसान, अब सरकार से की ये मांग

ये था मामला:-

कलंजरी गांव निवासी राजू शर्मा की 45 वर्षीय पत्नी कुमोद घर में अकेली थी। राजू सुबह ही खेत पर पानी देने चला गया था। वह और उसका भाई दोनों खेत पर फसल को पानी दे रहे थे। इसी बीच दिन में 11 बजे के आसपास राजू का छोटा भाई दीपक खेत से घर पर नाश्ता लेेने के लिए आया था। घर का दरवाजा खोलने पर दीपक ने देखा उसकी भाभी कुमोद घर के आंगन में लहूलुहान हालत में मृत पड़ी हुई थी। मृतक महिला की गर्दन में चाकू का निशान था। घर का अंदर का सामान बिखरा पड़ा था। यह देखकर दीपक के होश उड़ गए। उसकी चींख निकल गई। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर एकत्र हो गए थे । सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी। भतीजे ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस ने उसको जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो