scriptऑन डिमांड गोकशी करने वाले ‘नेता’ को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त | Police arrested most wanted crooks after encounter | Patrika News

ऑन डिमांड गोकशी करने वाले ‘नेता’ को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

locationमेरठPublished: Sep 25, 2020 11:56:36 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- एसओजी और मेरठ पुलिस मुठभेड़ में जिले का टॉप टेन अपराधी घायल- इंचौली थाना पुलिस को थी काफी समय से तलाश- 40 से ज्यादा मुकदमे जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हैं कुख्यात पर

meerut.jpg
मेरठ. एसओजी और इंचौली पुलिस की नेता से मुठभेड़ हो गई, जिसमें उसके पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया। घायल नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, नेता के घायल होने से उसके साथियों में हड़कंप मचा हुआ है। पूछताछ में नेता ने अपने कई साथियों के नाम और उनके ठिकाने पुलिस को बता दिए, जिसके बाद पुलिस बताए गए ठिकानों पर दबिश दे रही है। पूछताछ में उसने बताया कि वह ऑन डिमांड गोकशी की घटना को अंजाम देता था, जिसको जितना मांस चाहिए होता था वह पहले रुपए देता था, इसके बाद नेता अपनी टीम के साथ गोकशी करता था।
यह भी पढ़ें- प्लाज्मा डोनेट कर ‘कॉफी विद कलेक्टर’ में डीएम सुहास एलवाई संग उठाएं कॉफी का लुत्फ

एसओजी और इंचौली थाना पुलिस को गुरुवार दोपहर मुखबिर से सूचना मिली कि जिले का टाॅप टेन बदमाश इकरामुद्दीन उर्फ नेता इंचौली आने वाला है। इस पर एसओजी और इंचौली पुलिस ने पूरा जाल बिछा दिया। एसओजी और थाना पुलिस आने जाने वालों की चेकिंग में जुटी थी। इसी दौरान बाइक सवार दो युवक टीम को आते दिखाई दिए। टीम ने दोनों को रूकने का इशारा किया तो युवकों ने पुलिस पार्टी के ऊपर फायर झोंक दिया। इसके बाद दोनों युवक खेतों की ओर भागने लगे। पुलिस ने युवकों को चारों ओर से घेर लिया और दोनों ओर से गोलियां चलने लगी। इसी बीच पुलिस की गोली एक युवक को लगी। साथी को गोली लगते देख दूसरा युवक खेत के भीतर से होकर भाग गया। घायल युवक के पास जाकर पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना नाम इकरामुद्दीन उर्फ नेता बताया। नेता जिले का टॉप टेन अपराधी है। उस पर गोकशी के कई मामले दर्ज हैं। इकरामुद्दीन पर 40 से ज्यादा मुकदमे जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। आरोपी के ऊपर गोकशी के भी कई गंभीर आरोप हैं। नेता भावनपुर थाना क्षेत्र के जेई गांव का रहने वाला है।
पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह जगह बदल-बदल कर गोकशी का काम करते थे। अधिकतर गोकशी के काम को रात में अंजाम दिया करते थे। गोकशी करने के बाद वे वहां से पूरा सामान समेत कर फरार हो जाते थे। उसने बताया कि वह ठेके पर गोकशी करते थे, जिसको जितना मीट चाहिए होता था उसी हिसाब से गोकशी कर उसकी पूर्ति करते थे। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं फरार साथी की तलाश में दबिश दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो