गोवंश काटे जाने की सूचना पर पहुंची पुलिस पर हमला, महिला कांस्टेबल के गले में डाला फंदा

  • पुलिस टीम पर तान दिए छुरे-चाकू और अन्य धारदार हथियार
  • महिला सिपाही के गले में रस्सी डाल लगाया फंदा
  • मौके से दो महिलाओं समेत तीन हिरासत में

By: shivmani tyagi

Updated: 12 Jan 2021, 09:06 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ ( meerut news ) गोवंश कटान की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ( Meerut Police ) पर आरोपियों ने हमला कर दिया। आरोपियों ने पुलिस टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इतना ही नहीं बेखौफ हमलावर गोकशों ने महिला पुलिसकर्मी के गले में फंदा डालकर फांसी लगाने की कोशिश की। महिला पुलिसकर्मी को अन्य सिपाहियों ने बचाया।

यह भी पढ़ें: सैन्य क्षेत्र में धमाके के साथ चलती कार में लगी आग

हमलावरों के तेवर देख पुलिस को फुटबैक होना पड़ा। इसके बाद थाने से अतिरिक्त फोर्स आने के बाद पुलिस बल आगे बढ़ा और त्वरित कार्रवाई करते हुए दो महिला समेत एक को हिरासत में ले लिया। मौके से कुंतलों गोमांस, अवशेष तथा औजार व तीन बाइक बरामद करने का दावा किया गया है। थाना प्रभारी ने दस लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन काे लेकर बसपा सांसद ने कहा पहले पहले प्रधानमंत्री लगवाएं वैक्सीन

घटना थाना मवाना क्षेत्र के गांव सठला की है। थाना प्रभारी प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि गांव सठला में वरीश कुरैशी के घर में पशुओं का कटान हो रहा है। सूचना पर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर दबिश दी गई तो वहां पर पशुओं का कटान होता मिला। मकान का दरवाजा खुलवाया गया तो कटान कर रहे लोग उग्र हो गए। आरोपियों ने हाथों में लिए चाकू-छुरे पुलिस पार्टी पर तान दिए और जान से मारने की नीयत से पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। पुलिस पार्टी को धक्का देते हुए आरोपी छतों पर चढ़ गए और धमकी देने लगे।

यह भी पढ़ें: Triple Tlaq भ्रष्टाचार का विरोध किया ताे पूर्व चेयमैन ने दिया चेयरमैन पत्नी को तीन तलाक

इस दौरान पुलिस ने हिम्मत कर एक व्यक्ति को दबोच लिया। इसके बाद दो महिलाओं ने एक महिला कांस्टेबल को दबोचकर उसके गले में रस्सी का फंदा डालकर जान से मारने का प्रयास किया। पीड़ित कांस्टेबल को अन्य महिला पुलिसकर्मियों ने बचाया। स्थिति से आला अधिकारियों को अवगत कराया। आसपास के थानों की पुलस मौके पर पहुंच गई।

यह भी पढ़ें: तरक्की और धन चाहिए ताे पौष अमावस्या को करें ये छोटा सा उपाय

पुलिस ने मौके से उवेश पुत्र आरिफ, महराज पत्नी शकील, आफरीन पुत्री इकरार निवासी सठला को गिरफ्तार किया, जबकि वरीश कुरैशी, डिर्रा उर्फ फिरोज कुरैशी, अमजद कुरैशी, फुरकान कुरैशी, इकराम कुरैशी, जैद कुरैशी तथा आफाक कुरैशी फरार हो गए।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned