मुंन्ना बजरंगी की हत्या वाले जेल से फिर आई खौफनाक खबर

पुलिस की थर्ड डिग्री से बिगड़ी बंदी की हालत

By: Iftekhar

Published: 21 Jul 2018, 07:44 PM IST

बागपत. जिला कारागार में कुख्यात डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद एक बार फिर से कानून की धज्जियां उड़ी है। 12 दिन पहले इसी जेल में पूर्वांचल के डॉन मुंन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लेकिन, ऐसा लगता है कि भी पुलिस ने उस घटना से भी सबक नहीं लिया। यही वजह है कि जिला कारागार में शनिवार को एक बार फिर खैफनाक मंजर देखने को मिला। यहां एक कैदी को बेरेहमी से पीटा गया। जिससे उस कैदी की हालत बिगड़ गई। इसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें- यूपी के इस जिले में 50 दलित परिवरों ने किया इस्लाम धर्म अपनाने का ऐलान, प्रशासन में मचा हड़कंप

आरोप है कि बंदी रक्षक और पुलिस कर्मियों ने कैदी को डंडो से बुरी तरह पीटा। बताया जाता है कि जेल में कैदी को उस वक्त पीटा गया जब तक कि वो अधमरा नहीं हो गया। इसके बाद जब कैदी की हालत बिगड़ गयी तो आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद कैदी की हालात गंभीर होने की वजह से आगे के इलाज के लिए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया। बंदी की रक्षक और पुलिस ने इतनी बुरी तरह से पिटाई की, कैदी अब जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

यह भी पढ़ें- मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: अब मर्डर में मुख्तार अंसारी का मिला बड़ा कनेक्शन !

घायल कैदी का नाम रिजवान बताया जा रहा है, जो जिला कारागार में 302 के मामले ने बंद था। आज कैदी की किसी बात को लेकर दूसरे कैदी के साथ कहासुनी हो गयी, जिसके बाद बंदी रक्षक और पुलिस ने कैदी रिजवान को बुरी तरह से पीट दिया। पिटाई से कैदी का पूरा शरीर सूझ गया। उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि वह अस्पताल के बेड पर भी तड़पता देखा गया।

Show More
Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned