scriptVIDEO: चिप्स के पैकेटों के बीच पकड़ी इतनी शराब कि पुलिस भी रह गर्इ हैरान, चुनाव में खपाने की थी तैयारी | Police caught 100 peti wine in meerut | Patrika News

VIDEO: चिप्स के पैकेटों के बीच पकड़ी इतनी शराब कि पुलिस भी रह गर्इ हैरान, चुनाव में खपाने की थी तैयारी

locationमेरठPublished: Mar 26, 2019 06:58:01 pm

Submitted by:

sanjay sharma

पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो तस्कर भी किए गिरफ्तार
 

meerut

VIDEO: चुनाव से पहले चिप्स के पैकेटों के बीच पकड़ी इतनी शराब कि पुलिस भी रह गर्इ हैरान

मेरठ। मेरठ जिले के थाना टीपी नगर पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है। बताया जा रहा है कि अवैध शराब लोकसभा चुनाव के दौरान बांटने के लिए लाई जा रही थी। पुलिस ने शराब के साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। मेरठ के थाना टीपी नगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस ने हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही अवैध शराब पकड़ी है। यह शराब चिप्स की पैकिंग के भीतर छुपाकर लाई जा रही थी।
यह भी पढ़ेंः युवक की हत्या के बाद गुर्जर आैर दलित समुदाय आमने-सामने, तनाव बढ़ने से फोर्स तैनात, देखें वीडियो

पुलिस ने शराब के साथ दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। टीपी नगर पुलिस के अनुसार रंजीत नामक ड्राइवर एक ट्रक में शराब की 100 पेटियों को हरियाणा और पंजाब से लेकर मेरठ-मुरादाबाद के रास्ते बिहार जा रहा था। सुबह करीब 4 बजे चेकिंग के दौरान जब ट्रक को रोककर उसकी तलाशी ली गई तो चिप्स की पैकिंग के बीच अवैध शराब की पेटियां छिपाकर रखी गई थी। ट्रक में दिखाने को तो चिप्स के बड़े पैकेट रखे हुए थे, लेकिन उनके बीच अवैध शराब की पेटियां छिपाकर रखी गई थी। थाना टीपी नगर पुलिस ने अवैध शराब की 100 पेटियां पकड़ी। पुलिस ने ट्रक डाइवर और उसके क्लीनर गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ेंः अस्पताल में तीन कम्पाउंडरों ने महिला मरीज के साथ किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

अवैध शराब हरियाणा से मेरठ के रास्ते बिहार ले जाई जा रही थी। यह शराब चुनाव के दौरान वोटरों को खुश करने के लिए सप्लाई की जा रही थी। बताते चलें कि आम चुनाव की घोषणा होने के बाद मेरठ पुलिस द्वारा अवैध शराब की यह चौथी खेप पकड़ी गई हैं। इससे पहले भी मेरठ पुलिस अवैध शराब की खेप पकड़ चुकी है। अभी हाल ही में जानी थाना पुलिस ने करीब दो सौ पेटी शराब की पकड़ी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो