VIDEO: पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किए दो इनामी बदमाश

Sanjay Kumar Sharma

Updated: 18 Jul 2019, 06:01:19 PM (IST)

Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

मेरठ। पुलिस का आॅपरेशन मुठभेड़ जारी है। इसके तहत बुधवार की रात थाना पल्लवपुरम पुलिस से हुई मुठभेड़ में 25-25 हजार रूपये के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार किए गए। इनके कब्जे से पुलिस ने एक तमंचा व एक खोखा कारतूस 315 बोर व दो जिन्दा कारतूस 315 बोर व एक अदद चाकू बरामद किया। एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि एसएसपी के आदेश पर जिले में अपराधियों का पकड़ने का अभियान चलाया जा रहा है। अभियान का नेतृत्व एसपी सिटी खुद कर रहे हैं। इस अभियान के दौरान अधिकांश अपराधी पकड़े गए हैं। कुछ को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। इसी अभियान के अन्तर्गत बीती रात को सीओ दौराला जितेन्द्र सरगम व उनके थाना पल्लवपुरम की टीम उल्देपुर चौराहे के पास चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान दो लोग बाइक पर आते दिखाई दिए। जिन्हें पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों युवकों को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों युवक 25-25 हजार रूपये के इनामी बदमाश निकले। दोनों इनामी बदमाश शामली जिले के रहने वाले हैं। इनके नाम विजय कुमार व अजय कुमार हैं। दोनों के खिलाफ थाना कोतवाली जनपद शामली में हत्या के मुकदमे चल रहे हैं। जिनमें वे फरार चल रहे थे। आरोपियों पर जनपद शामली के थाना कोतवाली से 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। एसपी सिटी ने बताया कि दोनों ही शातिर किस्म के अपराधी हैं और कई मामलों में पुलिस को इनकी तलाश थी। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned