VIDEO: दर्जनों पर्चियों के साथ दो युवकों को पुलिस ने भारी-भरकम कैश के साथ पकड़ा, जांच में जुटे इनकम टैक्स अफसर

Highlights

  • मेरठ के सदर बाजार क्षेत्र का मामला
  • पुलिस तीसरे युवक की तलाश में जुटी
  • बार-बार अपना बयान बदल रहे युवक

मेरठ। सदर बाजार क्षेत्र में पुलिस ने दो युवकों से 22 लाख 92 हजार रुपये बरामद किए हैं। पुलिस पूछताछ में युवक सही जानकारी नहीं दे पाए हैं। पकड़े गए युवक 5 लाख की ट्रांजिक्शन पहले कर चुके हैं। इतना पैसा युवकों के पास कहां से आया पुलिस पूछताछ में वे कुछ नहीं बता सके। पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए गंभीरता से जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ेंः VIDEO: सांसद और विधायक भी नहीं रुकवा पाए टोल पर अवैध वसूली, सड़कों पर उतरे टेंपो चालक

थाना सदर बाजार पुलिस के अनुसार जीआईसी के सामने यूनियन बैंक के पास से बुधवार को दो संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया। इन युवकों के पास से पुलिस ने 22 लाख 92 हजार रूपये कैश बरामद किए। पकड़े गए युवकों के नाम सोहेल निवासी आमेटा सहारनपुर और दूसरे युवक का नाम दिलनवाज निवासी फतेउल्लापुर मेरठ है। जबकि एक अन्य तीसरा युवक भी सामने आया है। जिसका नाम वासिद है और ये देवबंद का निवासी है। इसी युवक के अकाउंट से लेनदेन का मामला बताया जा रहा है। पुलिस ने इसकी जानकारी इनकम टैक्स अधिकारियों को भी दी। अधिकारी भी सदर थाने पहुंच गए और युवकों से पूछताछ कर रहे हैं। प्रथम दृष्टया मामला पूरा संदिग्ध प्रतीक हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः CAA के विरोध की आड़ में PFI ने वेस्ट यूपी में भड़काई थी हिंसा, 40 से ज्यादा आरोपियों पर कड़ी निगाह

युवकों से तलाशी के दौरान पुलिस को दर्जनों पर्चियां भी बरामद हुई है। सदर बाजार पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इसी के साथ इनकम टैक्स डिपार्टमेंट के अधिकारी भी जांच कर रहे हैं। पुलिस का कहना है कि पकड़े गए युवक जांच में पूरी तरह से सहयोग नहीं कर रहे हैं। युवक पुलिस को ठीक से रूपये के बारे में जानकारी नहीं दे पा रहे हैं। पांच लाख रूपये की ट्रांजिक्शन जिसके खाते में की गई है। उसकी भी जानकारी की जा रही है। सदर थाना प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि युवकों से पूछताछ जारी है। मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है इसलिए बैंक और आयकर विभाग की टीम को भी बुला लिया गया है।

Show More
sanjay sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned