scriptपकड़े गए इन दोनों चाेरों के पास से जो मिला हैरत कर देना वाला था, जरा जानिए | police caught two thief who theft lal batti car | Patrika News

पकड़े गए इन दोनों चाेरों के पास से जो मिला हैरत कर देना वाला था, जरा जानिए

locationमेरठPublished: May 09, 2018 08:35:28 am

Submitted by:

sanjay sharma

क्राइम ब्रांच का एक सिपाही भी था इनसे मिला हुआ, जो इनकी भरपूर सहायता करता था
 

meerut
मेरठ। चोरों के पास से क्या-क्या मिल सकता है, आप यकीन भी नहीं कर सकते। चोरों की असलियत जब सबके सामने खुली तो सब हैरत में पड़ गए। थाना सदर बाजार पुलिस ने दो वाहन चोरों कोे पकड़ा है, इनके पास से जो मिला, उससे पुलिस भी आश्चर्य में पड़ गर्इ। इनकी निशानदेही पर आधा दर्जन से ज्यादा लक्जरी गाड़ियां बरामद हुर्इ हैं। इनमें एक कार एेसी है, जिसने सबको चौंका दिया। पुलिस इनसे आैर पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ेंः आर्इपीएल में सट्टा लगा रहे थे 100 रर्इसजादे, दिल्ली की काॅल्स पर करोड़ों का खेल एेसे होता था

यह भी पढ़ेंः छह मई 1857 को लिख गई थी प्रथम स्वतंत्रता संग्राम की पटकथा

एेसी इनोवा चोरों के पास

जिस वाहन चोर गिरोह को थाना सदर बाज़ार पुलिस ने पकड़ा है उस गिरोह के पास से पुलिस ने इलाहाबाद हाई कोर्ट की लाल बत्ती लगी इनोवा कार बरामद की है जोकि कुछ दिन पहले ग़ाज़ियाबाद के इंद्रानगर से चोरी की गई थी। पूछताछ में सामने आया कि पकड़े गए वाहन चोर क्राइम ब्रांच के एक सिपाही को इस गोरखधंधे की एवज में पैसे दे रहे थे। एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने पुलिस कांफ्रेंस में इसकी जांच कराने की बात कही है। पुलिस अफसरों ने बताया कि पहले वाहन चोर मेरठ शहर के बीच में चोरी के इन वाहनों को काटा करते थे, लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद इन वाहन चोरों ने देहात के इलाकों को अपना कार्यक्षेत्र बना लिया है और चोरी के वाहनों के पुर्ज़े अलग-अलग करके ये लोग दिल्ली समेत अन्य इलाको में सप्लाई करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो