scriptबीफ का काला कारोबार करने वालों से पुलिस की मुठभेड़, एक घायल | Police encounter with beef traders at Meerut | Patrika News

बीफ का काला कारोबार करने वालों से पुलिस की मुठभेड़, एक घायल

locationमेरठPublished: Dec 03, 2017 11:05:18 am

Submitted by:

lokesh verma

मेरठ में हुई मुठभेड़, गोकशों की कार से भारी मात्रा में गोमांस बरामद, दो गिरफ्तार

Meerut
मेरठ. एएसपी कैंट के नेतृत्व में गोकशी करने वालों की फिल्डिंग में लगी पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता हाथ लगी है। एसओ मेडिकल की मुस्तैदी से पुलिस ने मुठभेड़ के बाद कार सवार दो गोकशों को गोमांस सहित गिरफ्तार किया है। इस दौरान जहां गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया, वहीं एक अन्य कार से उतरकर फरार हो गया।
यह भी पढ़ें
निकाय चुनाव में जीत के बाद खुलेआम लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, देखें वायरल वीडियो-

एसएसपी कैंट अंकित मित्तल ने बताया कि पुलिस को चार-पांच दिन से एक सेंट्रो कार में गोमांस ढोने की सूचना मिल रही थी। शनिवार की सुबह पुलिस ने बेगमपुल पर गोल्डन कलर की सेंट्रो कार संख्या एचआर-03-सी 0514 की घेराबंदी का प्रयास किया। जिसके बाद चालक ने कार दौड़ा दी। पुलिस ने कार का पीछा करना शुरू करते हुए वायरलेस पर मैसेज फ्लैश कर दिया। इसके बाद कई थानों की पुलिस बदमाशाें के पीछे लग गई। किसी भी अनहोनी की आशंका के बीच पुलिस ने गढ़ रोड पर जाने वाले वाहनों को तेजगढ़ी के चौराहे पर ही रोक लिया। उस रोड पर किसी को भी नहीं जाने दिया गया। इसी बीच कार में सवार बदमाश जेलचुंगी चौराहे से होते हुए अब्दुल्लापुर नाला पटरी से गढ़ रोड की ओर भागे। मैसेज के बाद अलर्ट एसओ मेडिकल ब्रजेश कुमार की टीम ने खत्ता रोड पर बदमाशों की कार की घेराबंदी का प्रयास किया तो चालक कार से उतर कर फरार हो गया। वहीं कार में सवार दो अन्य बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें
यहां सपा की जीत के बाद भाजपा में अंतर्कलह, दो भाजपा नेताओं का वीडियो वायरल, देखें वीडियो-

पुलिस की जवाबी फायरिंग में कार सवार इसलु पुत्र जकीउद्दीन निवासी जई पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने इसलु और उसके साथी शहजाद निवासी लिसाड़ी गेट को मौके से दबोच लिया। फरार बदमाश का नाम माजिद बताया जा रहा है। कार से भारी मात्रा में गोमांस बरामद हुआ है। पूछताछ में गोकशी करने वालों ने बताया कि वे खेतों में चोरी की गाय लाकर काटते थे और उसका मीट शहर लाकर बेचते थे। उन्होंने उन लोगों के नाम भी बताए जिन्हें वो मीट सप्लाई किया करते थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो