scriptराहगीरों को लूटकर दशहरे का जश्न मनाने की तैयारी में थे बदमाश, पुलिस ने पहुंचा दिए अस्पताल | Police encounters rogues preparing to celebrate Dussehra after robbing | Patrika News

राहगीरों को लूटकर दशहरे का जश्न मनाने की तैयारी में थे बदमाश, पुलिस ने पहुंचा दिए अस्पताल

locationमेरठPublished: Oct 25, 2020 04:04:06 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights
चेकिंग के दौरान हो गई पुलिस से मुठभेड़
दाे को गोली लगी तो तीसरे ने कर दिया सरेंडर
खरखौदा थाना क्षेत्र में अल सुबह हुई मुठभेड़

encounter.jpg

एनकााउंटर के बाद माैके पर माैजूद पुलिसकर्मी

पत्रिका न्यूड नेटवर्क, मेरठ। लूट की वारदात को अंजाम देकर दशहरे का जश्न मनाने की फिराक में घूम रहे बदमाश अस्पताल पहुंच गए। चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हुई और दो बदमाश पैर में गाेली लगने से जमीन पर गिर पड़े। इन दाे का यह हाल देखकर इनके तीसरे साथी ने पुलिस के सामने ही सरेंडर कर दिया।
यह भी पढ़ें

दरोगा के शव के बदले मांगे 70 हजार तो इंस्पेक्टर बोला- मेरी किडनी निकाल लो, लेकिन दोस्त का शव दे दो

पुलिस और बदमाशों की बीच यह मुठभेड़ खरखौदा थाना क्षेत्र में हुई। दशहरे के दिन सुबह से ही क्षेत्र में थाना पुलिस चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस ने बाइक सवारों को रोकने की कोशिश की तो उन्हाेंने पुलिस पर फायर झोंक दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में दो बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। इसके बाद इनके तीसरे साथी ने भी गाेली लगने के डर से खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।
यह भी पढ़ें

दशहरे से पूर्व धार्मिक स्थल का लाउडस्पीकर उतार ले गए चाेर, घटना के विराेध में फूट पड़ा लाेगाें का गुस्सा

पूछताछ में पता चला कि इन्‍हीं बदमाशों ने शुक्रवार को एक दंपती से लूट की थी। रविवार को ये बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने के बाद दशहरे पर जश्न मनाने की तैयारी में थे। पुलिस ने बदमाशों ने लूट का मोबाइल फोन बरामद किया है। बीते शुक्रवार को मोदीपुरम थाना क्षेत्र निवासी अमरजीत और उनकी पत्नी सलोनी से अपाचे सवार इन्‍हीं बदमाशों ने हाईवे पर धीरखेड़ा के पास सोने की चेन, मोबाइल फोन और पांच हजार रुपये की नकदी लूटी थी। घटना के दौरान दंपति की बाइक सड़क पर गिर गई थी। इस घटना में सलोनी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। रविवार सुबह इन्‍हीं बदमाशों की खरखौदा पुलिस के साथ अतराड़ा खासपुर संपर्क मार्ग पर गैस गोदाम के पास मुठभेड़ हो गई।
यह भी पढ़ें

बढ़ते प्रदूषण को रोकने के लिए विभागों ने किया गठजोड़, छापेमारी से हड़कंप

इंस्पेक्टर ऋषि पाल शर्मा ने बताया कि पुलिस चेकिंग कर रही थी तभी एक अपाचे पर तीन बदमाशों वहां से निकल रहे थे। पुलिस ने रोका तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर पर अंधाधुध फायर कर दिया और भागने की कोशिश करने लगे। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमें मवाना थाना क्षेत्र के कव्वाली गेट निवासी आयुष उर्फ राहुल एवं आबिद पुत्र सलीम निवासी समर गार्डन लिसाड़ी गेट गोली लगने से घायल हो गए। इन्‍हीं के साथ तीसरे आरोपित प्रदीप पुत्र रवि कुमार को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मौके पर पुलिस ने दो तमंचे घटना में प्रयोग की गई अपाचे बाइक और लूटे मोबाइल बरामद किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो