scriptइस बात को लेकर आमने-सामने आई पुलिस और व्यापारी, अधिकारियों ने दी बड़ी कार्रवाई की चेतावनी- देखें वीडियाे | police gave warning to traders fix cctv cameras for security | Patrika News

इस बात को लेकर आमने-सामने आई पुलिस और व्यापारी, अधिकारियों ने दी बड़ी कार्रवाई की चेतावनी- देखें वीडियाे

locationमेरठPublished: Oct 17, 2019 01:27:38 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

लालकुर्ती बाजार में चलाया अतिक्रमण हटाओ अभियान
व्यापारियों की विनती पर 1 नवबंर तक की छूट
कैंट बोर्ड को दिए निर्देश,सड़क के दोनों ओर खींचे पट्टी

मेरठ। लालकुर्ती बाजार में बीती मंगलवार को दो पक्षों में मारपीट के बाद पुलिस ने सख्त रूख अपना लिया है। बुधवार को दिन में दो बार पुलिस ने बाजार का निरीक्षण किया। इस दौरान पुलिस ने व्यापारियों को अतिक्रमण हटाने की हिदायत दी। एएसपी कैंट ने पहले दोपहर को लालकुर्ती बाजार का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने बाजार से अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए। इसका व्यापारियों ने विरोध भी किया। विरोध स्वरूप व्यापारी पहले बेगमपुल पुलिस चौकी पहुंचे। उसके बाद व्यापारी थाना सदर बाजार पहुंच गये। व्यापारियों ने पुलिस कार्रवाई का विरोध किया।

Karwa Chauth 2019: पूजा की थाली में नहीं रखी ये चीजें तो अधूरा रह जाएगा करवा चौथ का व्रत

आज शाम को एसपी सिटी डा.एएन सिंह और सीओ सिविल लाइन हरिओम के नेतृत्व में फिर से पुलिस बल लालकुर्ती बाजार पहुंचा। इसके बाद व्यापारियों और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक हुई। जिसमें व्यापारियों ने पुलिस अधिकारियों से अनुरोध किया। इस समय त्यौहार का सीजन है। व्यापारियों का काफी रुपया सामान में लगाया जा चुका है। वही कई व्यापारियों ने कहा कि पुलिस की सख्ती से काफी नुकसान होगा। वह अपने बच्चों को लेकर कहां जाएंगे। उनको कुछ समय दिया जाए। इस पर पुलिस अधिकारियों ने व्यापारियों को 1 नवंबर तक का समय दिया। एसपी सिटी ने व्यापारियों से कहा कि 1 नवंबर के बाद अगर कोई भी ठेला या अतिक्रमण सड़क पर दिखाई दिया, तो उसका चालान काट दिया जाएगा।

मौत के खौफ से शख्स ये चीज लेकर पहुंचा थाने, देखकर पुलिसकर्मी रह गये हक्के-बक्के

दुकानदारों को दिये ये आदेश

पुलिस ने सभी दुकानदारों से अपनी दुकानों के आगे सीसीटीवी कैमरे लगाने की बात कही। बैठक में कैंट बोर्ड के कर्मचारी भी उपस्थित थे। एसपी सिटी ने कैंट बोर्ड के कर्मचारियों से कहा कि वे जल्द ही सड़क के दोनों ओर पट्टी खींचकर सीमा का निर्धारण करें। उसके बाद अगर कोई पट्टी को क्रास करके ठेला या अतिक्रमण कर दुकान लगाता है, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। एसपी सिटी डा. एएन सिंह ने कहा कि 1 नवंबर के बाद पुलिस बाजार में सख्ती करेंगी। उसके बाद अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो