scriptपिता पुलिस में और बेटा माफिया, दूसरे गैंग ने गन प्वाइंट पर सरेआम चप्पलों से पीटा, VIDEO वायरल | police inspector son beaten in baghpat Video viral | Patrika News

पिता पुलिस में और बेटा माफिया, दूसरे गैंग ने गन प्वाइंट पर सरेआम चप्पलों से पीटा, VIDEO वायरल

locationमेरठPublished: Dec 04, 2017 04:28:47 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

लोकल गुंडे ने पुलिस वाले के बेटे को सरेआम बंदूक की नोंक पर चप्पलों से पीटा।

police inspector son beaten in baghpat Video viral
बागपत। यहां का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है। वीडियो के मुताबिक, एक लोकल क्रिमिनल ने बंदूक की नोक पर पुलिस के बेटे की बर्बरतापूर्वक पिटाई की है। इतना ही नहीं पीटने वाला शख्स उसे अपने गैंग में शामिल होने और उसे अपना बॉस मानने के लिए धमकी भी दे रहा है।
police inspector son beaten in baghpat Video viral
दिल्ली पुलिस का बेटा है पिटने वाला शख्स

अब तक की जानकारी के मुताबिक, दिलदहला देने वाला यह वीडियो रविवार को वायरल हुआ है। यह घटना बागपत जिले के गुराना मार्केट की है। बताया जा रहा है कि पिटने वाला शख्स नीतीश दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर का बेटा है और वह स्कूल ड्रॉप आउट है। वहीं, पिटाई करने वाला शख्स का नाम अंकित है और वह भी स्कूल ड्रॉप आउट है। अंकित वहां का लोकल गुंडा है।
police inspector son beaten in baghpat Video viral
खुद का गैंग चलाता है अंकित

जानकारी के मुताबिक, अंकित अपना खुद का गैंग चलाता है। जबकि, नीतीश अंकित के प्रतिद्वंदी गैंग का सदस्य है। दोनों गैंग के बीच कई मामलों को लेकर अक्सर झगड़े होते रहते हैं। हाल ही में अंकित ने नीतीश को बाजार में अकेला बाइक पर घूमता देख लिया। मौके का फायदा उठाते हुए अंकित जबरन उसे बाइक से उतारकर घसीटते हुए एक दुकान के पास ले गया और बैठा दिया। इसके बाद अंकित ने नीतीश लातों और घूसों से पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान नीतीश उसे अपनी जिंदगी की भीख मांगता रहा है, लेकिन अंकित उसे बर्बरतापूर्वक पीटता रहा। इतना ही नहीं अंकित ने उसके प्राइवेट पार्ट पर भी जोरदार हमला किया। इसके बाद लोडेड गन निकाल कर उसके मूंह में ठूंस दिया और जान से मारने की धमकी देने लगा। इस दौरान नीतीश अंकित से अपनी जान की भीख मांगता रहा। इतना ही नहीं आस-पास के लोगों ने नीतीश को बचाने की हिम्मत तक नहीं की। करीब 10 मिनट तक पिटाई करने के बाद अंकित ने नीतीश को छोड़ दिया। हालांकि, अंकित ने उसे इस शर्त पर जाने दिया कि नीतीश उसे अपना बॉस स्वीकार करे और उसके गैंग में शामिल हो जाए। नीतीश जब इस शर्त को मान गया तब अंकित ने उसकी जान बख्स दी और घर जाने दिया। इधर, मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी और जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो