scriptमेरठ में पुलिस का लाठीचार्ज वीडियाे हुआ वायरल | Police lathicharge video in Meerut goes viral | Patrika News

मेरठ में पुलिस का लाठीचार्ज वीडियाे हुआ वायरल

locationमेरठPublished: Jul 26, 2020 06:32:23 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मेरठ के थाना कंकरखेड़ा के योगीपुरम का मामला
पूर्व में हुए रूपक की हत्याकांड से जुड़ी है घटना

meerut_1.jpg

meerut

मेरठ ( Meerut News in Hindi ) चर्चित रूपक हत्याकांड में शनिवार रात बवाल हाे गया। पीड़ित पक्ष ने आराेपी पक्ष के पशु बंधक बना लिए और जब आरोपी पक्ष अपने पशु लेने आया ताे उन्हे भी बंधक बना लिया। इतना ही नहीं सूचना पर पहुंची पुलिस पर ही हमला बाेल दिया। इसके बाद पुलिस ने रुपक हत्याकांड के पीड़ित पक्ष के दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा। इस दाैरान का एक वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल हाे गया है। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
जानिए क्या है पूरा मामला
कुछ दिन पहले मेरठ के थाना क्षेत्र के फाजलपुर इलाके में आईटीआई के छात्र रूपक की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। हत्या करने वालों ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए शव के टुकड़े-टुकड़े कर बोरवेल में डाल दिए थे। इस मामले में कई लोग जेल भी गए थे। मृतक रूपक के परिवार के लोगों ने आरोपी पक्ष की भैंसों को बंधक बना लिया। जब आरोपी पक्ष के लोग भैंसे वापस लेने पहुंचे तो उन्हें भी बंधक बना लिया गया। बेटे की लाश देने की मांग पर अड़े लोगों से जब पुलिस ने वार्ता करनी चाही तो उन्होंने पुलिस पर भी हमला कर दिया। इस हमले में एक दरोगा घायल हो गए इसके बाद पुलिस का पारा चढ़ गया और पुलिस ने जमकर लाठीचार्ज किया।
यह भी पढ़ें

मास्क लगाने काे कहा ताे भाजपा नेता ने सेल्समैन काे दाैड़ा-दाैड़ाकर पीटा, वीडियो वायरल

इस मामले में मेरठ के थाना कंकरखेड़ा पुलिस ने करीब एक दर्जन लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसमें से अब तक 6 लोग गिरफ्तार कर लिए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो