script

मकान में चल रहा था देह व्यापार और तलाशी में मिला एक बच्चा, जांच केे बाद पुलिस भी रह गई हैरान

locationमेरठPublished: Aug 14, 2019 01:01:14 pm

Submitted by:

sanjay sharma

खास बातें

मेरठ के गंगानगर में पुलिस ने तीन महिलाओं समेत पांच को पकड़ा
पुलिस ने घर की ली तलाशी तो यहां मिला आपत्तिजनक सामान
शहर की पॉश कालोनियों में इस गैंग का चल रहा था धंधा

meerut
मेरठ। गंगानगर क्षेत्र की एक कालोनी के मकान में पुलिस और एएचटीयू की टीम ने छापेमारी करके देह व्यापार में लिप्त पांच लोगों को पकड़ा है। इनमें तीन महिलाएं शामिल हैं। शहर की पॉश कालोनियों में मकान किराए पर लेकर ये गिरोह देह व्यापार का धंधा करता था। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि जिस मकान में छापेमारी की गई, वहां पुलिस को तलाशी में एक बच्चा भी मिला है। पुलिस ने पकड़े गए लोगों से पूछताछ की तो जब सच्चाई सामने आयी तो टीम के लोग दंग रह गए। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि पकड़े गए पांचों लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।
यह भी पढ़ेंः पौधारोपण का रिकार्ड बनाकर विभाग भूल गए अपनी जिम्मेदारी, तीन दिन बाद ही पौधों की ये स्थिति, देखें वीडियो

छापेमारी केे बाद पांच को दबोचा

एएचटीयू टीम को पहले कंकरखेड़ा क्षेत्र के एक किराए के मकान में देह व्यापार की सूचना मिली थी। बाद में पता चला कि इसमें रहने वाले गंगानगर में शिफ्ट हो गए हैं। एएचटीयू और पुलिस ने गंगानगर की कालोनी के मकान में छापेमारी की। टीम ने अंदर जाकर देखा तो दो महिलाएं व एक पुरुष एक कमरे में और दूसरे कमरे में एक महिला व पुरुष थे। टीम ने इन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। पुलिस ने यहां से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है। पकड़े गए युवकों में गिरोह को चलाने वाला नरेश व ग्राहक जोगेंद्र है।
यह भी पढ़ेंः छेड़खानी करने पर महिला पहलवान ने मनचले को दबोच लिया और फिर किया ये हाल

तलाशी में दस माह का बच्चा मिला

पुलिस ने इस मकान की और तलाशी ली तो यहां उन्हें दस माह का बच्चा मिला। पुलिस ने इस बच्चे के बारे में तीनों महिलाओं से पूछा तो इस बच्चे को तीनों अपना बताने लगी। वहां मौजूद कालोनी के लोगों ने कहा कि इस बच्चे को लेकर तीनों महिलाएं आती थी। इसलिए शक होने के बावजूद भी विरोध नहीं कर पाए। महिलाओं से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि ये महिलाएं बच्चा इसलिए साथ रखती थी कि जिससे किसी को शक न हो। इस घर में चल रही हरकतों को देखकर पड़ोसी हैरत में थे और छापा मारने गई टीम भी। पुलिस बच्चे के संबंध में आरोपियों से पूछताछ कर रही है।
यह भी पढ़ेंः VIDEO: वायरल ने पसारे पैर, ओपीडी में 500 ज्यादा मरीज पहुंचे

व्हाट्स ऐप पर भेजे जाते थे फोटो

पुलिस के अनुसार शहर में स्थान बदलकर ये गिरोह देह व्यापार कर रहा था। यह रैकेट ऑनलाइन चल रहा था। मोबाइल पर लड़कियों केे फोटो भेजे जाते थे, उसके बाद ग्राहक से बातचीत की जाती थी। पहले यह गिरोह कंकरखेड़ा क्षेत्र में सक्रिय हुआ और फिर बाद में उसने गंगानगर पॉश कालोनी में अपना धंधा शुरू कर दिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो