तेल माफियाओं का खेल फिर शुरू, अब 30 हजार लीटर डीजल सहित दो टैंकर बरामद

Highlights:

- एसटीएफ और आपूर्ति विभाग ने पकड़ा टैंकर

- हिंदुस्तान पेट्रोलियम के टैंकर से करते थे तेल चोरी

- गिफ्तार युवक से पूछताछ में जुटी पुलिस

By: Rahul Chauhan

Published: 28 Jan 2021, 12:38 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ। जिले में फिर से तेल का खेल शुरू हो चुका है। इस बार 30 हजार लीटर डीजल सहित दो टैंकर एसटीएफ और आपूर्ति विभाग ने पकडे़ हैं। इतनी सख्ती के बावजूद भी अवैध तेल का खेल जिले में बंद नहीं हो रहा। इस बार एसटीएफ और आपूर्ति विभाग की टीम ने तेल माफियाओं के खिलाफ सख्ती करते हुए जिले में ’तेल का खेल’ पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बुधवार को एक बार फिर आपूर्ति विभाग और टीपी नगर पुलिस ने हिंदुस्तान पेट्रोलियम के टैंकर से तेल चोरी करते एक युवक को गिरफ्तार किया है। मौके से 30 हजार लीटर डीजल सहित दो टैंकर बरामद किए गए हैं। पुलिस और आपूर्ति विभाग की टीम आरोपी से पूछताछ में जुटी है।

यह भी पढ़ें: Tractor Rally में हिंसा के बाद बड़ी कार्रवाई, पुलिस ने लाठी फटकार कर रातोंरात खाली कराया धरना स्थल

दरअसल, बुधवार की शाम एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए आपूर्ति विभाग के क्षेत्रीय अधिकारी किशोर कुमार और थानाध्यक्ष टीपी नगर विजय गुप्ता ने पुठा स्थित एक खाली प्लॉट में छापा मारा। जहां पुलिस को देख कर सरकारी टैंकर से तेल चोरी कर रहे लोगों में भगदड़ मच गई। इस दौरान पुलिस ने एक युवक को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

यह भी देखें: सांकेतिक एसपी बनी छात्रा ने किया कमाल

यह युवक हिंदुस्तान पेट्रोलियम के डिपो से रवाना हुए एक टैंकर से डीजल निकाल कर दूसरे टैंकर में भर रहा था। आरोपी के पास से लगभग 30 हजार लीटर डीजल, टैंक खोलने की डुप्लीकेट चाबी और कई अन्य उपकरण भी बरामद हुए हैं। थानाध्यक्ष टीपी नगर विजय गुप्ता ने बताया कि पुलिस गिरफ्तार किए गए आरोपी पुठा निवासी लाखन सिंह से पूछताछ कर रही है।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned