script

20 गैंग और 200 स्कैच के सहारे डकैतों तक पहुंची पुलिस, जानिए पूरा मामला

locationमेरठPublished: Jul 11, 2020 10:06:14 am

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-खरखौद में दो घरों में हुई डकैती का खुलासा -दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार -विगत 14 जून को रात कैली में पड़ी थी डकैती

11jj4.jpeg
मेरठ। खरखौदा थाना क्षेत्र में हुई डकैती का खुलासा करने के लिए मेरठ पुलिस को 20 गैंग और 200 बदमाशों के स्केंच का सहारा लेना पड़ा। तब जाकर पुलिस के हत्थे चढे खरखौदा में डकैती डालने वाले आरोपी। बता दे कि गत 14 जून को खरखौदा थाना क्षेत्र के दो घरों में पड़ी डकैती का खुलासा करते हुए पुलिस ने घटना में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
यह भी पढ़ें

UP में फिर से Lockdown: वाहन लेकर निकल रहे हैं बाहर तो हो जाएं सावधान!

बता दें कि 14 जून की रात कैली निवासी योगेश वर्मा और उनके पड़ोस में रहने वाले एक परिवार के घर पर आध दर्जन से अध्कि बदमाशों ने धवा बोल दिया था। बदमाशों ने परिवार के सदस्यों को बंधक बनाते हुए महिलाओं के साथ भी जमकर मारपीट की थी। इसी के साथ लाखों के जेवरात और नकदी लूट ली थी। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि एडीजी के निर्देश पर पुलिस की टीमें लगातार बदमाशों की तलाश में जुटी थीं। इसी दौरान पुलिस ने जहां कई बदमाशों के स्कैच बनवाये।
यह भी पढ़़ें: गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 87 नए केस, 3298 पहुंचा संक्रमित मरीजों का आंकड़ा

वहीं बीस गैंग को चिन्हित करते हुए दो सौ बदमाशों स्केंच फोटो के सहारे पुलिस बदमाशों की तलाश में करती रही। जिसके बाद खरखौदा पुलिस ने घटना में शामिल गाजियाबाद के भोजपुर निवासी पफुरकत और नजाकत को गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से दो तमंचे और कारतूस सहित पीड़ितों के घर से लूटे गए उनके आधर कार्ड, हजारों की नकदी, जेवरात और अन्य सामान भी बरामद हुआ है। आरोपियों के दो अन्य साथी कल्लन और मुजाहिद पफरार हैं। जिनकी तलाश जारी है। वहीं घटना में शामिल रहा जपफरयाब नाम का बदमाश किसी मामले में हाल में ही जेल चला गया है। उसका पता लगाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो