साइकिल चोरी होने पर युवक की नहीं सुन रही थी पुलिस, परिचय जानने के बाद रिपोर्ट दर्ज करके छान मारा पूरा शहर

Highlights

  • मेरठ के शास्त्रीनगर से चोरी हुई थी साइकिल
  • सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोर ढूंढ़ रही पुलिस
  • रातभर पुलिस ने कई इलाकों में मारे छापे

By: sanjay sharma

Published: 19 Mar 2020, 04:35 PM IST

मेरठ। जनपद में प्रतिदिन कई वाहन चोरी होते हैंं, लेकिन किसी भी मामले में पुलिस तत्परता नहीं दिखाती। लोग थकहार चुप बैठ जाते हैं। पुलिस का यही रवैया रहता है। शास्त्रीनगर के एक युवक की साइकिल चोरी हो गई तो पुलिस का व्यवहार वही रहा। युवक थाने के चक्कर काटकर थक गया, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की। जब युवक ने फोन करके अपना परिचय दिया तो पुलिस ने न सिर्फ रिपोर्ट दर्ज की बल्कि बुधवार की देर रात तक शहर को छान मारा। हालांकि अभी भी साइकिल की तलाश है और इसके लिए सीसीटीवी फुटेज का सहारा लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ेंः Coronavirus: जरूरी है मस्जिद जाना तो घर से वुजू करके आएं, वरना घर से ही अदा करें जुमे की नमाज

दरअसल, शास्त्रीनगर सेक्टर-3 निवासी शोहित बुधवार को नौचंदी थाने पहुंचे। शोहित ने बताया कि उनकी साइकिल चोरी हो गई है। रोहित के अनुसार उन्होंने साइकिल को कुछ दिन पूर्व ही 7 हजार रुपये में खरीदी थी। रोहित की शिकायत पर थाना पुलिस गंभीर नहीं हुई। उसने कई बार पुलिस को फोन किया और थाने के चक्कर भी काटे, लेकिन थाना पुलिस उसके मामले में जरा भी गंभीर नहीं हुई।

यह भी पढ़ेंः Coronavirus: कोरोना से बचाव के लिए सरकारी विभागों और सड़कों पर नगर निगम कर रहा ये काम, लोगों को मिली राहत

पुलिस शिकायत पर जब गंभीर नहीं हुई तो शोहित ने फिर से एक बार फोन किया और बताया कि वह डीएम संभल का रिश्तेदार है। यह सुनते ही थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। पुलिस ने न केवल साइकिल चोरी की रिपोर्ट दर्ज की, बल्कि उसकी साइकिल की तलाश में वाहन चोरी के बाजार सोतीगंज में छापेमारी भी की। सीओ सिविल लाइन का कहना है कि पुलिस साइकिल तलाश करने में लगी है। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी देखी जा रही है। साइकिल चोर को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More
sanjay sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned