गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मेरठ, पुलिस ने एनकाउंट में गोली मारकर कुख्यात को किया पस्त

Highlights

- पशु चोरों के साथ मेेरठ पुलिस की मुठभेड़

- पुलिस ने एनकाउंटर में कुख्यात रिजवान को मारी गोली

- रात के अंधेरे में फरार हुआ एक बदमाश

By: lokesh verma

Published: 14 Jan 2021, 03:35 PM IST

मेरठ. देर रात बिजली बंबा चौकी क्षेत्र में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बताया जा रहा है कि बदमाश पशु चोरी करने की फिराक में में थे। जैसे ही पुलिस ने बदमाशों को रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इसके बाद जवाबी फायरिंग में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से पस्त हो गया। जबकि उसका साथी मौके का फायदा उठाकर भाग निकला। पुलिस ने घायल बदमाश की पहचान रिजवान के रूप में की है।

यह भी पढ़ेेंं- मेडिकल कॉलेज की चाैथी मंजिल से कूदकर कोरोना मरीज ने कर ली आत्महत्या

पुलिस के अनुसार, कुख्यात पशु चोर एक बिना नंबर की सेंट्रो कार से पशुओं को चोरी करने के फिराक में घूम रहे थे। वे जाहिदपुर गांव से पशुओं को चोरी करने के फिराक में थे। इसकी सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस टीमों का गठन करके बिना नंबर की कार और कुख्यात पशु चोरों की तलाश की। कुछ ही देर में एक बिना नंबर की सैंट्रो कार जाहिदपुर से लिसाड़ी गेट की तरफ जाने वाले रास्ते पर दिखाई दी। टॉर्च की रोशनी डालकर इस गाड़ी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार सवार दोनों तरफ की खिड़की खोलकर इधर-उधर भागने लगे और पुलिस पर जान से मारने की नियत से फायरिंग शुरू कर दी।

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए एक बदमाश के पैर में गोली मार दी। वहीं, दूसरा बदमाश मौके से भागने में सफल हो गया। घायल बदमाश का नाम रिजवान पुत्र दिलशाद निवासी समर गार्डन थाना लिसाड़ी गेट मेरठ है। जिसने अपने फरार साथी का नाम एहसान हकला पुत्र वजीर निवासी लकीपुरा थाना लिसाड़ी गेट बताया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से एक सेंट्रो बिना नंबर कार, एक सीएमपी, एक खोखा कारतूस व दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। गिरफ्तार बदमाश को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। डॉ. ऋषि पाल शर्मा का कहना है कि फरार बदमाश को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ेेंं- यूपी के देवबंद में सास को बंधक बनाकर बहू से सामूहिक दुष्कर्म !

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned