scriptVIDEO: सराफा बाजार में लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस, मामला कुछ ये निकला | Police started checking in area on information of robbery | Patrika News

VIDEO: सराफा बाजार में लूट की सूचना पर दौड़ी पुलिस, मामला कुछ ये निकला

locationमेरठPublished: Sep 15, 2019 07:31:47 pm

Submitted by:

sanjay sharma

Highlights

सर्राफा बाजार से पुलिस को मिली ऐसी सूचना कि मच गया हड़कंप
मामला स्कूटी खड़ी करने का था और शोर मच गया लूट का
लूट की सूचना पर पुलिस ने क्षेत्र में शुरू कर दिया चेकिंग अभियान

 

meerut
मेरठ। थाना देहली गेट अंतर्गत सराफा बाजार में लूट की सूचना से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। लूट की सूचना आलाधिकारियों तक पहुंची तो गाडिय़ां सराफा बाजार की ओर दौड़ पड़ीं, लेकिन जब मौके पर पहुंची पुलिस को हकीकत की जानकारी हुई तो अधिकारियों ने राहत की सांस महसूस की। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके से दो व्यापारी आपसी विवाद में लड़ते नजर आए। पुलिस दोनों को थाने ले आई और पूछताछ करने लगी।
यह भी पढ़ेंः यूपी के इस जनपद में डेंगू और स्वाइन फ्लू का एक साथ प्रहार, स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया अलर्ट

देहली गेट थाना क्षेत्र के सराफा बाजार के ब्रज आर्केड में स्कूटी खड़ी करने को लेकर दो व्यापारियों के बीच विवाद हो गया। जिसमें एक व्यापारी ने दूसरे व्यापारी पर लूट का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए मामले की तफ्तीश में जुट गए। जिसके बाद मामला दोनों पक्षों में स्कूटी खड़ी करने के विवाद का सामने निकलकर आया। देहली गेट थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार के अनुसार ब्रह्मपुरी निवासी सराफा व्यापारी अरविंद कुमार सर्राफा बाजार के ब्रज आर्केड में पेमेंट लेने गया था। उसी दौरान अरविंद का स्कूटी खड़ी करने को लेकर अजय सिंघल उर्फ लाला से विवाद हो गया। जिसके बाद अरविंद ने अजय पर लूट का आरोप लगाते हुए देहली गेट पुलिस को सूचना दे दी।
यह भी पढ़ेंः Update: फीस जमा करने के विवाद में हुई थी सुभारती विश्वविद्यालय के कार्यालय अधीक्षक की हत्या, पांच गिरफ्तार

लूट की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई और क्षेत्र को घेरकर चेकिंग की कार्रवाई शुरू की गई। इधर मौके पर थाना पुलिस पहुंच गई। थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों व्यापारियों से और आसपास के लोगों से बात की तो हकीकत कुछ और ही निकली। थाना पुलिस दोनों व्यापारियों को थाने ले आई और आपस में समझौता कराकर छोड़ दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो