scriptपुलिसकर्मियों की फायरिंग से फैली दहशत, पुलिस अफसरों को पता ही नहीं कि ये काम करने गए थे उनके विभाग के लोग | policemen Firing Scared fear police officers unknown in meerut | Patrika News

पुलिसकर्मियों की फायरिंग से फैली दहशत, पुलिस अफसरों को पता ही नहीं कि ये काम करने गए थे उनके विभाग के लोग

locationमेरठPublished: Nov 12, 2018 05:32:50 pm

Submitted by:

sanjay sharma

लोगों ने पुलिस की गाड़ी घेरी तो कर दी पुलिसकर्मियों ने कर दी फायरिंग
 

meerut

पुलिसकर्मियों की फायरिंग से फैली दहशत, अफसरों को पता ही नहीं कि ये काम करने गए थे उनके विभाग के लोग

मेरठ। पुलिसकर्मियों की फायरिंग से थाना लिसाड़ी गेट की आमिर गार्डन कालोनी में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी तो उसने फायरिंग करने वाले पुलिसकर्मियों के बारे में अनभिज्ञता प्रकट करते हुए अपना पीछा छुड़ा लिया, लेकिन पुलिस द्वारा फायरिंग की घटना से क्षेत्र में माहौल तनावपूर्ण है। मामला थाना लिसाड़ी गेट के आमिर गार्डन कालोनी का है। जहां गुलजार और उनका 12 साल का बेटा अपने परिजनों के साथ रहते हैं। दोनों बाप-बेटे मकानों पर पुताई का काम करते हैं।
यह भी देखेंः छठ पूजा को लेकर मेरठ के घाट तैयार, देखें वीडियो

पुलिसकर्मियों ने यह किया

देर रात गुलजार का बेटा आसिफ दुकान से समान लेने गया तो वहां पर पहले से पुलिस जीप लेकर खड़े पुलिसकर्मियों ने उसको उठाकर जीप में बैठाना शुरू किया। उसने पुलिस की इस हरकत का विरोध किया और बताया कि उसका घर यहीं पास में है। बच्चे के साथ पुलिस की जबरदस्ती होती देख मोहल्ले के लोग भी आ गए और उन्होंने पुलिस जीप को घेर लिया। खुद को लोगों से घिरा देखकर पुलिस कर्मियों ने पब्लिक पर दो राउड फायरिंग कर दी। फायरिंग होने से भीड़ तितरबितर हो गई और पुलिसकर्मी जीप लेकर भाग खड़े हुए। इसी दौरान किसी ने घटना की सूचना 100 नंबर पर दी तो मौके पर पहुंचे 100 नंबर पुलिसकर्मियों ने पूछताछ की।
यह भी देखेंः अंतिम संस्कार करने जा रहे लोगों के साथ हुआ कुछ एेसा कि अर्थी बीच में रखकर करने लगे पथराव

थाना पुलिस ने दबिश से इनकार किया

उधर थाना पुलिस ने भी ऐसी किसी दबिश से इनकार किया है। मोहल्ले में फायरिंग की घटना से दहशत बनी हुई है। जिसे पुलिस चोरी के आरोप में उठाने आई थी वह भी दहशत में है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने ऐसा क्यों किया। जबकि उनके बेटे की कोई गल्ती नहीं है। उधर जिन पुलिसकर्मियों ने फायरिंग की उनका भी कुछ पता नहीं चल सका। इस मामले में आला पुलिस अधिकारियों को सूचना दी गई। एसपी सिटी रणविजय सिंह ने बताया कि मामले को दिखवाया जाएगा। थाना पुलिस को कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए हैं। पता लगाया जा रहा है कि कौन लोग दबिश देने के लिए गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो