scriptWoman murder in Meerut : लिव इन में रह रही गर्भवती की डाटा केबल से गला दबाकर हत्या, हत्यारोपी प्रेमी गिरफ्तार | Pregnant living in live-in murdered with data cable in Meerut | Patrika News

Woman murder in Meerut : लिव इन में रह रही गर्भवती की डाटा केबल से गला दबाकर हत्या, हत्यारोपी प्रेमी गिरफ्तार

locationमेरठPublished: May 10, 2022 09:20:29 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

Woman murder in Meerut मेरठ में लिव इन में रह रही एक महिला की उसके प्रेमी ने गला दबाकर हत्या कर दी। महिला गर्भवती थी। हत्या के बाद युवक ने उसका शव गददे के नीचे छिपा दिया और उसके ठिकाने लगाने के लिए मौका तलाश रहा था। इसी बीच मकान मालिक को शक हुआ तो उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Woman murder in Meerut : लिव इन में रह रही गर्भवती की डाटा केबल से गला दबाकर हत्या,हत्यारोपी प्रेमी गिरफ्तार

Woman murder in Meerut : लिव इन में रह रही गर्भवती की डाटा केबल से गला दबाकर हत्या,हत्यारोपी प्रेमी गिरफ्तार

Woman murder in Meerut जिले के गंगानगर क्षेत्र की मीनाक्षीपुरम कालोनी में लिव इन में रह रही महिला की उसके प्रेमी ने मोबाइल के डाटा केबल से गला दबाकर हत्या कर दी। मृतक महिला गर्भवती थी। हत्या करने के बाद हत्यारोपी प्रेमी ने शव को घर में ही छिपा दिया और उसको ठिकाने लगाने के लिए मौका तलाशने लगा। इसी बीच उसके मकानमालिक को कुछ शक हुआ तो उसने थाने में फोन करके महिला की गुमशुदगी की बात कही। पुलिस ने आरोपी प्रेमी से जब महिला के बारे में पूछताछ की तो वह पकड़ में आ गया।

पुलिस ने हत्यारोपित प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। मृतक महिला हत्यारोपित के साथ लिव इन में रह रही थी। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हत्‍या रविवार देर रात की गई थी। थाना इंचौली क्षेत्र के गांव पबला निवासी सीमा ने नंगली आजमाबाद निवासी योगेंद्र के साथ दो से लिव इन में रह रही थी। दोनों न्यू मीनाक्षीपुरम की गली दो नंबर में राजवीर नामक व्यक्ति के यहां किराए पर रह रहे थे। युवक योगेंद्र की पहली पत्नी गांव में रहती है। जिसके दो बच्चे हैं।
यह भी पढ़े : IAS Pooja Singhal : झारखंड काडर की आईएएस पूजा सिंघल का मेरठ कनेक्शन जान हो जाएंगे

पुलिस के अनुसार, सूचना मिली की न्यू मीनाक्षीपुरम निवासी सीमा देर रात से लापता है। थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्रेमी योगेंद्र से पूछताछ की। जिसके बाद योगेंद्र ने लिव इन में रह रही प्रेमिका की हत्या को स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि उसने सीमा की गला दबाकर हत्या की है। योगेंद्र से पूछताछ के बाद पुलिस घटना वाली जगह पर पहुंची जहां पर प्रेमी ने गददे के नीचे महिला का शव छुपाया हुआ था। शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि आरोपी योगेंद्र ने अपने साथ लिव इन में रह रही प्रेमिका की रात में एक बजे गला दबाकर हत्या कर दी। हालांकि अभी हत्या की स्पष्ट वजह का पता नहीं चल सका है।

ट्रेंडिंग वीडियो