गर्भवती पत्नी को 32 बार चाकू से गोदा

गर्भवती पत्नी को 32 बार चाकू से गोदा
Stab

sandeep tomar | Publish: Dec, 26 2016 05:19:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

पति पत्नी में कोई विवाद नहीं था, वजह जानकार हैरान रह जाएंगे आप

मेरठ। लिसाड़ी गेट के इत्तफाकनगर में बहन से विवाद हुआ तो पति ने पत्नी को ऐसी सजा दी कि देखने वालों की रूह कांप गई। चार माह की गर्भवती पत्नी को चाकू से गोद डाला। उसके शरीर पर चाकू से 32 वार किए। चेहरे से लेकर पैर तक ऐसी कोई जगह नहीं छोड़ी, जहां चाकू न मारा हो। गंभीर हालत में लहूलुहान महिला को मेडिकल इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। परिजनों ने चार ससुरालवालों के विरुद्ध थाने में तहरीर दी है।

तलाक के बाद मायके में थी बहन

लोहियानगर निवासी मुस्कान (20) पुत्री अफजाल का निकाह आठ महीने पहले अशरफ पुत्र अलीहसन निवासी इत्तफाकनगर से हुआ था। मुस्कान की ननद शाहीन का दो माह पूर्व पति मेराज से तलाक हो चुका है। ऐसे में शाहीन अपने मायके इत्तफाकनगर में रह रही है। शनिवार रात भाई-बहन अशरफ और शाहीन में कहासुनी हो गई। मुस्कान इस विवाद में बीच में बोल पड़ी। जिस पर शाहीन का मुस्कान से विवाद शुरू हो गया। इसी विवाद में अशरफ ने पत्नी मुस्कान पर चाकू से हमला बोल दिया। सिर, चेहरे, पेट, हाथ, पैर पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए।

घायल को ही ले आए थाने


चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा और लहूलुहान मुस्कान को मेडिकल इमरजेंसी में ले गए। सूचना पर रविवार सुबह मायके पक्ष के लोग भी मेडिकल पहुंच गए। घायल मुस्कान को एंबुलेंस में डालकर लिसाड़ी गेट थाने पहुंचे और हंगामा कर दिया। उन्होंने आरोपियों पर मुकदमा करने और उन्हें तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की। मुस्कान की मां शाहिदा की ओर से पति अशरफ, ससुर अलीहसन, सास मुनीफा और ननद शाहीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर चंद्रभान यादव ने बताया कि पीड़िता की मां ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। घायल के बयान लेने के बाद कार्रवाई की जाएगी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned