भाजपा नेता की पत्नी के बाद नवविवाहित गर्भवती महिला की इस गंभीर बीमारी से हुर्इ मौत, परिवार वालों ने जताया गुस्सा - देखें वीडियो

भाजपा नेता की पत्नी के बाद नवविवाहित गर्भवती महिला की इस गंभीर बीमारी से हुर्इ मौत, परिवार वालों ने जताया गुस्सा - देखें वीडियो

Nitin Sharma | Publish: Feb, 12 2019 03:37:59 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

गांव वालों ने स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ जतार्इ नाराजगी

मेरठ।जिले में स्वाइन फ्लू का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा।स्वास्थ विभाग की लाख कोशिश के बाद भी स्वाइन फ्लू लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है।वहीं मेरठ में स्वाइन फ्लू से पीड़ित होने वालों में यह पांचवीं मौत है।अभी 48 घंटे पहले भाजपा नेता की पत्नी की मौत हो गई थी।वह भी स्वाइन फ्लू से पीड़ित थी और उसका इलाज दिल्ली में चल रहा था।इस गर्भवती महिला का इलाज भी दिल्ली में चल रहा था।वह पिछले एक सप्ताह से स्वाइन फ्लू से पीड़ित थी।नवविवाहिता ने पूर्वी दिल्ली के अस्पताल में दम तोड़ है।घटना के बाद मृतका के परिवार ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।उधर गांव में सफाई की व्यवस्था को लेकर ग्राम प्रधान ने रोष जताया है।

आठ माह पहले ही हुर्इ थी शादी

दरअसल भावनपुर के लडपुरा निवासी नीरज की शादी आठ माह पूर्व सुमन के साथ हुई थी।ससुराल वालों के मुताबिक सुमन चार माह की गर्भवती थी।उसको एक सप्ताह पहले बुखार हुआ था।जिसके बाद मेरठ चिकित्सकों को दिखाने पर सुमन में स्वाइन फ्लू की पुष्टि की गई थी।ससुरालियों ने सुमन को दिल्ली के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया था। सोमवार को दिन में सुमन की मौत हो गई।घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया।मृतका सुमन के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

 

परिजनों ने स्वास्थ्य विभाग पर लगाये गंभीर आरोप

उधर स्वाइन फ्लू जैसी गंभीर बीमारी से हुई महिला की मौत के बाद स्वास्थ्य विभाग द्वारा मृतका के परिजनों की सुध न लिए जाने को लेकर परिजनों में रोष है। वहीं ग्राम प्रधान का कहना है कि प्रशासन द्वारा गांव में नियुक्त एकमात्र सफाई कर्मी को भी चुनाव ड्यूटी के नाम पर हटा दिया गया।जिसके चलते गांव की सफाई की व्यवस्था ग्राम पंचायत द्वारा नियुक्त एक सफाई कर्मचारी पर टिक गई है।उन्होंने गांव में व्याप्त गंदगी पर रोष जाहिर किया।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned