प्रोफेसर ने परीक्षा में नकल करने से रोका था छात्रों को, इस पर उन्होंने धमकी दी आैर फिर किया ये काम

प्रोफेसर ने परीक्षा में नकल करने से रोका था छात्रों को, इस पर उन्होंने धमकी दी आैर फिर किया ये काम

Sanjay Kumar Sharma | Publish: Oct, 25 2018 09:42:08 AM (IST) Meerut, Uttar Pradesh, India

प्रोफेसर के आने की सूचना पर नकाबपोश युवकों ने किया उस पर हमला

मेरठ। एक निजी विश्वविद्यालय के प्रोफेसर को परीक्षा के दौरान छात्रों को नकल करने से रोकना भारी पड़ गया। छात्रों ने परीक्षा कक्ष में ही प्रोफेसर को देख लेने की धमकी दे दी, जिसे प्रोफेसर ने गंभीरता से नहीं लिया। लालकुर्ती थाना क्षेत्र के छीपी टैंक पर कुछ नकाबपोश युवकों ने बाइक पर जा रहे प्रोफेसर पर लाठी-डंडो से हमला बोल दिया, जिसे घटना के बाद हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल होने के बाद एसपी सिटी ने जांच की बात कही है।

यह भी पढ़ेंः दरोगा आैर महिला अधिवक्ता के दूसरे वीडियो से फैल गर्इ सनसनी, भाजपा पार्षद की मारपीट से पहले इस हालत में रेस्टोरेंट में बैठे थे दोनों

यह भी पढ़ेंः दरोगा पर भाजपा पार्षद के थप्पड़ों की गूंज पहुंची लखनऊ तक, हरकत में आयी सरकार और संगठन, अब हुआ यह

नकाबपोश युवकों ने हमला करके घायल किया

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शाम करीब पांच बजे कुछ संदिग्ध युवक काफी देर से मुंह पर रूमाल बांधे छीपी टैंक पर घूम रहे थे। इसी बीच एकाएक वहां से गुजर रहे बाइक सवार प्रोफेसर पर चार-पांच युवकों ने हमला बोल दिया। इससे पहले कि वह कुछ समझ पाता, हमलावरों ने चंद सेकेंड में उसे लाठी-डंडो से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। गनीमत थी कि बाइक सवार प्रोफेसर ने हैलमेट पहना हुआ था, लेकिन फिर भी उसको काफी गुम चोटें सिर में आई है। प्रोफेसर के साथ मारपीट करके युवक फरार हो गए। घटना के बाद सड़क पर हड़कंप मच गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल प्रोफेसर को सड़क से उठाकर एक तरफ लिटाया और उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस और परिजन घायल को अस्पताल ले गए। यह पूरी घटना निकट लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद होने के बाद पूरे शहर में वायरल हो गई। जिसके बाद एसपी सिटी रणविजय सिंह पीड़ित और आरोपियों की शिनाख्त कर सख्त कार्रवार्इ की बात कही है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned