यूपी: स्कूटी से बाइक टकराने पर सरेआम आधे घंटे तक चली गाेलियां

मोहल्ले में फैली दहशत घरों में कैद हुए लाेग, ईंट-पत्थर से पट गई गली करई वाहन हुए क्षतिग्रस्त, पथराव के बाद जमकर फायरिंग से दहला इलाका

By: shivmani tyagi

Updated: 17 May 2021, 09:51 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में बाइक और स्कूटी टकराने के मामूली विवाद में आधा घंटे तक जमकर ( publically firing ) गोलियां चलीं और ईंट-पत्थर से गली पट गई। गली में खड़े कई वाहन पथराव में क्षतिग्रस्त हो गए। क्षतिग्रस्त वाहनों में कई लग्जरी कारें शामिल हैं जिनके शीशे पथराव और गोलीबारी में चकनाचूर हो गए। दुस्साहसी हमलावारों ने पुलिस के पहुंचने पर भी कई राउंड फायर किए और फिर फरार हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक पक्ष छत से पथराव कर रहा था तो दूसरा पक्ष गलियों से फायरिंग कर रहा था। जिससे दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। पथराव और गोलीबारी के बीच लोगों ने राहगीरों का गली में जाना बंद कर दिया और उनको दूसरे रास्ते से भेजा।

यह भी पढ़ें: रामपुर में चुनावी रंजिश काे लेकर फायरिंग दस से अधिक घायल, पूरे गांव में फोर्स तैनात

यह पूरी घटना थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र की है। लक्खीपुरा का रहने वाला युवक टोनी और उसका भाई रहमान बाइक से फतेहउल्लापुर रोड की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सामने से स्कूटी पर अहमद नगर निवासी साकिब और उसका दोस्त आ रहे थे। दोनों ही दुपहिया वाहनों की स्पीड तेज होने के कारण टक्कर हो गई। इसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। आरोप है कि बाइक सवार टोनी ने स्कूटी सवार युवक साकिब को बंधक बनाकर जमकर पीटा। साबिक के दोस्त ने इसकी सूचना फोन पर उसके परिजनों को दी। सूचना मिलते ही साकिब पक्ष के दर्जनों लोग मौके पर पहुंच गए और मारपीट शुरू कर दी। इतना होना था कि शाकिब पक्ष के लोगों ने गली में खड़े होकर खुलेआम फायरिंग शुरू कर दी। हालांकि आसपास के लोगों ने मामला शांत कराने की कोशिश की लेकिन इसी बीच कुछ और लोग तमंचे लेकर आ गए और हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: चित्रकूट जिला जेल फायरिंग मामले पर नाराज सीएम योगी ने कहा, छह घंटे में मामले की रिपोर्ट हाजिर करें अफसर

इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले और पथराव हुआ। आरोप है कि साकिब पक्ष के लोगों ने करीब आधा घंटा गली में खड़े होकर अंधाधुंध फायरिंग की। जबकि दूसरा पक्ष छतों से पथराव कर रहा था। काफी देर बाद मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने स्थिति को संभाला। पुलिस ने बताया कि बाइक और स्कूटी की टक्कर लगने पर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों से तहरीर आई है। मारपीट के दौरान एक पक्ष ने खुलेआम फायरिंग कर दी, तो दूसरे पक्ष की ओर से पथराव हो गया। इस पर आसपास के लोगों ने दोनों ओर से रास्ता रोककर लोगों को वापस भेजा।

यह भी पढ़ें: चित्रकूट जेल में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर फायरिंग, पश्चिमी यूपी के हार्डकोर क्रिमिनल दो कैदियों की हत्या

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद में प्रधानी जीतने के बाद विजय जुलूस में तमंचे पर डिस्को, 50 से अधिक पर केस दर्ज

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned