scriptKhalistani Amritpal Singh: खालिस्तानी अमृतपाल का मेरठ कनेक्शन, पंजाब पुलिस ने डाला डेरा | Punjab Police raids Meerut in search of Khalistani Amritpal | Patrika News

Khalistani Amritpal Singh: खालिस्तानी अमृतपाल का मेरठ कनेक्शन, पंजाब पुलिस ने डाला डेरा

locationमेरठPublished: Apr 02, 2023 07:21:04 pm

Submitted by:

Kamta Tripathi

Khalistani Amritpal Singh: पुलिस और खुफिया एजेंसियों से बचता फिर रहा खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल का मेरठ कनेक्शन सामने आया है।

Khalistani Amritpal Singh: खालिस्तानी अमृतपाल का मेरठ कनेक्शन आया सामने, पंजाब पुलिस ने डाला डेरा

पंजाब से फरार चल रहा खालिस्तानी अमृतपाल।

पुलिस से बचता फिर रहा खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल का मेरठ कनेक्शन सामने आया है। बताया जा रहा है कि अमृतपाल को बेगमपुल में देखा गया है। जो कि आटो में बैठकर मोदीपुरम तक गया है।
पंजाब पुलिस को यह भनक लगते ही उसने मेरठ में डेरा डाल दिया है। पंजाब पुलिस आटो चालकों से पूछताछ कर रही है। पंजाब पुलिस ने इस मामले में मेरठ पुलिस की भी मदद ली है।
पंजाब पुलिस कस्टडी से फरार खालिस्तानी अमृतपाल का मेरठ से कनेक्शन जुड़ा है। बताया जाता है कि अमृतपाल को बेगमपुल पर टेंपो से जाते देखा है। बताया जाता है कि जानकारी लगने पर पंजाब पुलिस मेरठ आई और टेंपो चालक पल्लवपुरम डबल स्टोरी निवासी अजय से पूछताछ की।

यह भी पढ़ें

Meerut News: मेरठ में 26 लाख की स्मैक के साथ दो ड्रग तस्कर गिरफ्तार

पंजाब पुलिस को पता जानकारी मिली थी कि अमृतपाल मेरठ से मोदीपुरम जाने वाले टेंपो में बैठा था। टेंपो चालक का कहना है कि जांच करने आई पंजाब पुलिस ने अमृतपाल का फोटो दिखाकर पूछताछ की थी।
यह भी कहा कि एक सप्ताह पहले उसके टेंपो में अमृतपाल बैठकर गया था। पंजाब पुलिस ने पूछा कि वह बेगमपुल से मोदीपुरम के बीच कहां उतरा। पंजाब पुलिस को टेंपो चालक कोई जानकारी नहीं दे सका। उसने पूरे मामले से अनभिज्ञता जताई है।
टेंपो चालक का कहना है कि वह पांच दिन पहले वह परिवार के साथ टेंपो से गंगा स्नान के लिए गया था। वापस लौटते समय टेंपो का एक्सीडेंट हो गया। उसके अगले दिन उसके मोबाइल पर पंजाब पुलिस का फोन आया था।
पंजाब पुलिस ने उसे बेगमपुल बुलाया था। लेकिन उसने जाने से मना कर दिया। इसके बाद पंजाब पुलिस उसके घर पहुंची जहां पर पंजाब से भागे खालिस्तानी अमृतपाल सिंह के बारे में पूछते रहे। बताया जाता है कि पंजाब पुलिस अभी मेरठ में ही डेरा डाले हुए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो