यूपी के इन 14 जनपदों में बिजली विभाग ने दो दिन के लिए की है ये व्यवस्था, मौका चूक गए तो होगा बहुत नुकसान

यूपी के इन 14 जनपदों में बिजली विभाग ने दो दिन के लिए की है ये व्यवस्था, मौका चूक गए तो होगा बहुत नुकसान

Sanjay Kumar Sharma | Publish: Nov, 09 2018 02:28:36 PM (IST) | Updated: Nov, 09 2018 02:28:37 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

पीवीवीएनएल के एमडी आशुतोष निरंजन ने इस संबंध में जारी किए निर्देश

 

मेरठ। त्योहारों के कारण लगातार छुट्टी होने से लोग अपना बिजली का बिल जमा नहीं कर पा रहे थे। दीपावली, गोवर्धन आैर भइया दूज की छुट्टी होने के कारण बिजली के बिल पेंडिंग हो रहे थे, लोगों का अपना बिजली का कनेक्शन कटने का डर भी सता रहा था। इसी को देखते हुए उपभोक्ताआें ने पीवीवीएनएल के अफसरों से शिकायत भी की थी। पीवीवीएनएल के एमडी आशुतोष निरंजन ने उपभोक्ताआें को पीवीवीएनएल के अंतर्गत आने वाले 14 जनपदों में बिजली का बिल शनिवार आैर रविवार को जमा करने की विशेष व्यवस्था की है।

यह भी पढ़ेंः धनतेरस पर योगी सरकार को कोस रहे लोग, बिजली-पानी की इतनी परेशानी तो अखिलेश राज में भी नहीं झेली थी

शनिवार आैर रविवार को होंगे बिल जमा

पश्चिमांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड के एमडी ने कार्यक्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले जनपद मेरठ, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर, हापुड़, बुलन्दशहर, बागपत, सहारनपुर, मुजफ्फरनगर, शामली, मुरादाबाद, बिजनौर, सम्भल, रामपुर एवं अमरोहा के सभी उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए दस नवंबर शनिवार आैर ग्यारह नवंबर रविवार को सभी क्षेत्रों के बिजलीघरों के कैश काउन्टर सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक खोलने के निर्देश दिए हैं, जिससे उपभोक्ता आसानी से अपने बिजली के बिलों का भुगतान कर सकें।

यह भी पढ़ेंः वेस्ट यूपी-एनसीआर में अब तक की रही सबसे सर्दभरी रात, मौसम वैज्ञानिकों ने दी ये चेतावनी

लगातार छुट्टी के कारण बिल जमा नहीं

दीपावली, गोवर्धन व भइया दूज का अवकाश होने के कारण उपभोक्ताओं को बिजली के बिलों का भुगतान जमा कराने मे हो रही असुविधा हो रही थी। इसके कारण दस व ग्यारह नवंबर को छुट्टी के दिन भी बिजली का बिल जमा करने की व्यवस्था की गर्इ है। एमडी ने कहा है कि इन दो दिनों में सभी कैश काउंटर खोले जाएंगे आैर बिल जमा होंगे। उन्होंने इस संबंध में मेरठ, बुलन्दशहर, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर,सहारनपुर एवं मुरादाबाद के मुख्य अभियन्ताओं को कैश काउन्टरों को खोले जाने के सम्बन्ध में व्यापक प्रचार एवं प्रसार करने के भी निर्देश दिए।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned