पॉश कालोनी के मकान में अंदर का हाल देखकर हैरत में पड़ गई पुलिस, इस हाल में मिले युवक-युवती

पॉश कालोनी के मकान में अंदर का हाल देखकर हैरत में पड़ गई पुलिस, इस हाल में मिले युवक-युवती

Sanjay Kumar Sharma | Publish: Jun, 23 2019 10:21:00 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

खास बातें

  • मेरठ के शास्त्रीनगर में पुलिस ने की छापेमारी
  • मौके पर तीन युवक आैर एक युवती को किया गिरफ्तार
  • जांच में कर्इ आपत्तिजनक सामान भी बरामद हुआ

मेरठ। मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के शास्त्रीनगर में सेक्स रैकेट चलता हुआ पकड़ा गया। एक एनजीओ की सूचना पर थाना मेडिकल पुलिस ने छापा मारा। छापेमारी में चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि सेक्स रैकेट क्षेत्र के एक स्कूल के समीप चल रहा था। मेडिकल पुलिस ने रविवार को एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने घर के अंदर यह गोरखधंधा चला रहे चार लोगों को दबोच लिया। पकड़े गए युवक यहां पर सेक्स वर्करों के पास आए थे। पुलिस के मुताबिक एक एनजीओ की सूचना पर दिन में शास्त्रीनगर के विद्या मंदिर वाली गली में एक घर में छापा मारा। छापेमारी होते ही यहां हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ेंः सीएम योगी से लगार्इ गुहार, नहीं मिला दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को न्याय, देखें वीडियो

meerut

पुलिस ने मकान में छापा मारा

घर के भीतर नजारा देखकर पुलिस दंग रह गई। चार लोग युवतियों के साथ रंगरेलियां मना रहे थे। इस दौरान घर के भीतर के कमरे में एक युवक-युवती बेहद आपत्तिजनक अवस्था में पाए गए। वहां पर छानबीन करने पर कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिलीं, जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ी गई युवती से भी पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि सेक्स रैकेट घर का मालिक संचालित कर रहा था। बताया जाता है कि ग्राहक लाने का काम युवक करते थे। वह दोपहर दो युवकों को कस्टमर के रूप में लाए थे। इसी दौरान एक एनजीओ ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी।

यह भी पढ़ेंः VIDEO: होमगार्ड जवान को गर्मी लगी तो उसने कमीज उतार दी, अफसर ने बना ली उसकी वीडियो, फिर ये हुआ...

 

 

meerut

मौके से चार को गिरफ्तार किया

जानकारी पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने छापेमारी कर चार लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एक अन्य युवती को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। जिसने सेक्स रैकेट संचालित होने की बात कही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी संचालक के साथ उसके परिवार के लोग भी इस काम में मदद करते थे। पकड़े गए सभी आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है। बता दें कि जब से मेरठ का रेड लाइट एरिया बंद हुआ है तब से मेरठ की पाॅश कालोनियों में सेक्स रैकेट संचालित हो रहे हैं। इस तरह के कई सेक्स रैकेट पुलिस ने पकड़े हैं। पॉश कालोनियों में रैकेट संचालन की घटनाएं अधिक बढ़ी हैं।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

meerut
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned