इस बहाने सिपाही की बहन के घर पहुंचे दरोगा ने किया रेप, दरोगा का ऑडियो वायरल होने से हड़कंप

इस बहाने सिपाही की बहन के घर पहुंचे दरोगा ने किया रेप, दरोगा का ऑडियो वायरल होने से हड़कंप

Ashutosh Pathak | Updated: 08 Jul 2019, 03:38:18 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

  • सिपाही की बहन से दरोगा ने किया रेप
  • दरोगा का अश्लील ऑडियो भी आया सामने
  • ऑडियो के सामने आने के बाद मचा हड़कंप

मेरठमेरठ से यूपी पुलिस के एक दरोगा का ऐसा मामला सामने आया है जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आरोप है कि दरोगा ने एक सिपाही की बहन के साथ रेप किया है। इस खबर के सामने आते ही मेरठ पुलिस में सनसनी फैल गई। इतना ही नहीं आरोप लगाने वाली महिला ने दरोगा की अश्लील बातों का ऑडियो वायरल कर दिया।

विवेचना के बहाने घर पहुंचा दरोगा

दरअसल जानकारी के मुताबिक मेरठ सिविल लाइन थाने में एक सिपाही की बहन का दहेज उत्पीड़न का मुकदमा चल रहा है। जिस केस की विवेचना दरोगा कर रहा था। महिला के मुताबिक विवेचना के बहाने दरोगा उनके घर जाकर दुष्कर्म को अंजाम दिया। महिला का कहना है कि दरोगा विवेचना में साक्ष्य जुटाकर चार्जशीट में पति और सास को आरोपी बनाने की बात कहता था। इसके साथ ही उसने कहा कि विवेचना से संबंधित जानकारी लेने के लिए वह अक्सर थाने पर आती थी। इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे के मोबाइल नंबर लिए थे। महिला का आरोप कि दरोगा कई बार घर आया। इसके बात केस को लेकर दोनों की फोन पर बात होने लगी थी। दरोगा फोन पर महिला से अश्लील बातें करता था।

महिला ने ऑडियो किया वायरल

लेकिन रविवार को जब दरोगा मेघदूत पुलिया पर ड्यूटी कर रहा था तभी अचानक वहां सिपाही की बहन वहां पहुंच गई और दोनों में काफी बहस होने लगी। महिला ने दरोगा से कहा कि तुमने मेरे साथ जो किया है, वह सब कुछ अधिकारियों को बताएगी। महिला ने दरोगा पर कई आरोप लगाए। इस पर महिला ने दरोगा की अश्लील बातों का ऑडियो वायरल कर दिया।

ऑडियो की होगी जांच

वहीं दरोगा का कहना है कि महिला झूठे आरोप लगा रही है। वह अपनी सास की हत्या कराना चाहती है। उसके लिए 20 हजार रुपये की सुपारी भी दे चुकी है। वहीं मामले को लेकर एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि 20 मिनट का एक ऑडियो है। जिसमें दरोगा द्वारा एक महिला से अश्लील बातें करना बताया गया है। इस ऑडियो में क्या सच्चाई है, इसकी जांच कराई जाएगी। महिला की शिकायत पर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई होगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned