scriptपुजारी की नाबालिग बेटी को घर में बंधक बनाकर चार दिन तक दुष्कर्म | Rape of the priest's minor daughter as hostage in the house | Patrika News

पुजारी की नाबालिग बेटी को घर में बंधक बनाकर चार दिन तक दुष्कर्म

locationमेरठPublished: Apr 10, 2021 04:01:39 pm

Submitted by:

lokesh verma

नौचंदी थाना क्षेत्र से किशोरी काे अगवा कर घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म के मामले में आरोपी युवक को जेल भेजा

rape.jpg

नाबालिग का अपहरण के बाद दुष्कर्म, फिर मारपीट का वीडियो वायरल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. पुजारी की नाबालिग बेटी को अगवा कर लगातार चार दिन तक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शनिवार को आरोपी पुजारी की बेटी को अगवा कर कार में कहीं ले जाने का प्रयास का रहा था। इसी बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। किशोरी के बयान पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।
यह भी पढ़ें- दबंगों ने महिला की जमकर की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

दरअसल, यह मामला थाना नौचंदी क्षेत्र का है। जहां के रहने वाले एक पुजारी की बेटी को हनुमान विहार निवासी आरोपी सौरभ सिंह ने दो दिन पूर्व अपहरण कर अपने घर में रखा। बुधवार से लेकर शनिवार तक आरोपी पुजारी की बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। इस घिनौने काम में आरोपी का पिता भी शामिल था। उसने बेटे की करतूत को छिपाते हुए दोनों को घर में छिपाकर रखा। जब किशोरी ने शोर मचाने की कोशश की तो उसको चाकू दिखाकर शांत करा दिया गया। डरी-सहमी किशोरी आरोपी से अपनी जान की भीख मांगती रही। इसी बीच तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस मामले में बुधवार को ही मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने शनिवार को आरोपी युवक को कार समेत गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ किशोरी को बरामद करते हुए उसके बयान कोर्ट में कराए गए हैं।
सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने बताया कि नौचंदी क्षेत्र के रहने वाले एक पुजारी की बेटी को बुधवार को मेडिकल क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने अगवा कर लिया था। इस मामले में किशोरी के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ नौचंदी थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शनिवार को कार में किशोरी को कहीं ले जा रहे आरोपी सौरभ सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। किशोरी के बयान कोर्ट में कराए गए हैं, जिसमें उसने आरोपी पर खुद को बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है। आरोपी को अपहरण, दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो