पुजारी की नाबालिग बेटी को घर में बंधक बनाकर चार दिन तक दुष्कर्म

नौचंदी थाना क्षेत्र से किशोरी काे अगवा कर घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म के मामले में आरोपी युवक को जेल भेजा

By: lokesh verma

Published: 10 Apr 2021, 04:01 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. पुजारी की नाबालिग बेटी को अगवा कर लगातार चार दिन तक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि शनिवार को आरोपी पुजारी की बेटी को अगवा कर कार में कहीं ले जाने का प्रयास का रहा था। इसी बीच पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। किशोरी के बयान पर आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- दबंगों ने महिला की जमकर की पिटाई, इलाज के दौरान मौत

दरअसल, यह मामला थाना नौचंदी क्षेत्र का है। जहां के रहने वाले एक पुजारी की बेटी को हनुमान विहार निवासी आरोपी सौरभ सिंह ने दो दिन पूर्व अपहरण कर अपने घर में रखा। बुधवार से लेकर शनिवार तक आरोपी पुजारी की बेटी के साथ दुष्कर्म करता रहा। इस घिनौने काम में आरोपी का पिता भी शामिल था। उसने बेटे की करतूत को छिपाते हुए दोनों को घर में छिपाकर रखा। जब किशोरी ने शोर मचाने की कोशश की तो उसको चाकू दिखाकर शांत करा दिया गया। डरी-सहमी किशोरी आरोपी से अपनी जान की भीख मांगती रही। इसी बीच तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस मामले में बुधवार को ही मुकदमा दर्ज कर लिया था। पुलिस ने शनिवार को आरोपी युवक को कार समेत गिरफ्तार कर लिया है। इसी के साथ किशोरी को बरामद करते हुए उसके बयान कोर्ट में कराए गए हैं।

सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह ने बताया कि नौचंदी क्षेत्र के रहने वाले एक पुजारी की बेटी को बुधवार को मेडिकल क्षेत्र के रहने वाले एक युवक ने अगवा कर लिया था। इस मामले में किशोरी के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ नौचंदी थाने में अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शनिवार को कार में किशोरी को कहीं ले जा रहे आरोपी सौरभ सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। किशोरी के बयान कोर्ट में कराए गए हैं, जिसमें उसने आरोपी पर खुद को बंधक बनाकर दुष्कर्म किए जाने का आरोप लगाया है। आरोपी को अपहरण, दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजा दिया गया है।

यह भी पढ़ें- पंचायत चुनाव: वोटरों को लुभाने के लिए लाई जा रही थी 25 लाख की अवैध शराब, इस तरह पुलिस ने प्लान किया फेल

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned