शादी समारोह में थूक लगाकर तंदूरी नान परोसने वाले युवक नौशाद पर रासुका की कार्रवाई

Highlights
- सीजेएम कोर्ट ने खारिज की जमानत अर्जी
- गत 16 फरवरी को शादी में बना रहा था थूक लगाकर नान
- वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने किया था गिरफ्तार

By: lokesh verma

Published: 19 Mar 2021, 10:35 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. शादी समारोह में थूक लगाकर तंदूरी नान बनाने वाले नौशाद पर रासुका लगा दी गई है। देर शाम जिलाधिकारी के हस्ताक्षर के बाद रासुका का आदेश जेल में तालीम करवा दिया गया, ताकि नौशाद को जमानत नहीं मिल सके। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि नौशाद के जेल से बाहर आने के बाद शहर में शांति भंग का खतरा हो सकता है। उन्होंने बताया कि पेशी के दौरान भी कुछ लोगों ने उस पर हमले की कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें- अवैध शराब बेचने वाले रहें सावधान, गैंगस्टर एक्ट लगाकर संपत्ति जब्त करने की तैयारी में योगी सरकार

उल्लेखनीय है कि गत 16 फरवरी को गढ़ रोड पर स्थित एक फार्म हाउस में शादी के दौरान नौशाद तंदूरी नान पर थूक लगाकर सेक रहा था। किसी ने चुपके से यह वीडियो बनाया और वायरल कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद नौशाद की तलाश शुरू हुई और उसको पुलिस ने गिरफ्तार कर महामारी एक्ट में जेल भेज दिया। नौशाद की इस हरकत को देखकर लोगों ने शादी-ब्याह और अन्य समारोह में खाना खाने से परहेज करना शुरू कर दिया। अब पुलिस ने नौशाद के खिलाफ रासुका की संस्तुति करते हुए डीएम को फाइल भेज दी है। गुरुवार को डीएम के बालाजी ने नौशाद की रासुका पर मुहर लगा दी। एसएसपी अजय साहनी का कहना है कि नौशाद के जमानत पर बाहर आने के बाद माहौल खराब हो सकता है। शांति व्यवस्था के मद्देनजर ही नौशाद पर रासुका की कार्रवाई की गई है।

मेडिकल थाना इलाके के अरोमा गार्डन का वीडियो

एक मिनट पांच सेकंड के वायरल वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि युवक रोटी पर थूक लगाकर उसे तंदूर में पका रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद हिन्दू जागरण मंच ने वीडियो की तहकीकात की तो पता चला कि वीडियो मेरठ के मेडिकल थाना इलाके के अरोमा गार्डन का है।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री का पुतला जलाने वाले सपा नेता को पुलिस ने वांटेड घाेषित किया, अब हाेगी बड़ी कार्रवाई

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned