scriptरूठी पत्नी को मनाने मिठाई लेकर घर पहुंचा हलवाई, कमरे का नजारा देख उड़े होश | reached home with sweets to angry wife, fainting looking at the room | Patrika News

रूठी पत्नी को मनाने मिठाई लेकर घर पहुंचा हलवाई, कमरे का नजारा देख उड़े होश

locationमेरठPublished: Dec 04, 2021 10:34:20 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

मेरठ में एक दंपति के बीच तकरार के बार के रूठी पत्नी को मनाने के लिए हलवाई पति घर पर मिठाई लेकर आया। लेकिन वो जैसे ही घर के भीतर घुसा पत्नी को देख उसके होश उड़ गए। उसकी चींख सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए और पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी।

रूठी पत्नी को मनाने मिठाई लेकर घर पहुंचा हलवाई, कमरे का नजारा देख उड़े होश

रूठी पत्नी को मनाने मिठाई लेकर घर पहुंचा हलवाई, कमरे का नजारा देख उड़े होश

मेरठ। जिले के थाना थाना सदर बाजार के रजबन बड़ा बाजार स्थित फुटबॉल मैदान के पास रहने वाले दंपति के बीच पारिवारिक कलह ने आज पूरी जिंदगी के लिए तूफान मचा दिया। पति से कलह होने के बाद पत्नी ने आत्महत्या कर ली। महिला का नाम साधना है और उसके पति का नाम आसाराम है। घटना का पता उस समय चला जब पति आसाराम घर आया और उसने पत्नी को फंदे पर झूलते हुए देखा तो चींख निकल गई। उसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग भी आ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
रजबन फुटबाल मैदान के पास रहने वाले आसाराम जो कि हलवाई का काम करता है उसकी शादी 10 साल पहले दिल्ली निवासी साधना के साथ हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं। जिनमें एक की उम्र 6 साल है और दूसरे की 4 साल। बताया जाता है कि पति—पत्नी के बीच शादी के बाद ही झगड़े होते रहते थे। मृतक महिला के परिजनों का आरोप है कि आशाराम दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। बताया जाता है कि आज भी सुबह दोनों के बीच झगड़ा हुआ और आशाराम उसके बाद मिठाई बनाने के लिए दुकान पर चला गया।
यह भी पढ़े : एनसीआर के लग्जरी होटल में रची गई थी पेपर आउट की साजिश, खुल रहे बड़े राज

काफी देर बाद जब वो घर पर पत्नी को मनाने के लिए मिठाई लेकर आया तो पत्नी साधना फांसी के फंदे से झूल रही थी। पत्नी को इस हालत में देख उसकी चींख निकल गई। आसपास के लोग एकत्र हो गए और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घटना की जांच में जुट गई। वहीं मां की मौत के बाद दोनों बच्चों का रो—रोकर बुरा हाल है। वहीं आशाराम भी बदहवास है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो