VIDEO: सगे भाइयों ने युवक की हत्या की और खुद थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा आए, जानिए पूरा मामला

Sanjay Kumar Sharma | Updated: 12 Oct 2019, 12:56:01 PM (IST) Meerut, Meerut, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • मेरठ के इंचौली क्षेत्र का मामला आया सामने
  • बड़े भाइयों ने मिलकर छोटे भाई की हत्या
  • पिता के साथ गाली-गलौज का आरोप

 

मेरठ। एक युवक को उसके भाइयों ने इसलिए मौत के घाट उतार दिया कि वह पिता के साथ गाली-गलौज करता था। बड़े भाइयों ने कई बार उसे ऐसा करने से रोका लेकिन, भाई नहीं माना और वह पिता से अभद्रता करता रहा। पिता ने भी कई बार उसको ऐसा करने से रोका, लेकिन उसने पिता के साथ अभद्रता करनी बंद नहीं की। यह बात अन्य दूसरे भाइयों का बर्दाश्त नहीं हुई तो उसको खेत में ले जाकर रात को सुनसान जगह ले जाकर मौत के घाट उतार दिया। जिस समय भाई इस घटना को अंजाम दे रहे थे वह काफी रोया और गिड़गिड़ाया भी, लेकिन इसके बाद भी भाइयों का दिल नहीं पसीजा। भाइयों ने हत्या करने के बाद खुद ही अज्ञात हत्यारोपियों के खिलाफ थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करा दी।

यह भी पढ़ेंः इस केंद्रीय मंत्री ने जनसंख्या नियंत्रण पर दिया जोर, कहा- इससे बनी रहेगी सामाजिक समरसता, देखें वीडियो

थाना इंचौली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भाई की हत्या में आरोपी भाइयों को पकड़ लिया। पकड़े गए भाइयों ने हत्या का अपराध कबूल लिया है। एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि गांव बहचोला थाना इंचौली निवासी राजीव का शव उसके खेत में पड़ा मिला था। उसके भाई विनोद ने थाना पुलिस को सूचना दी और इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई। मौके से मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने जब घटना के तथ्यों का मिलान किया तो पता चला कि जिस भाई ने हत्या की उसी ने रिपोर्ट भी दर्ज कराई है, राजीव पांच भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी शादी नहीं हुई थी। उसकी अपने पिता से नहीं बनती थी। जिसके चलते आए दिन राजीव अपने पिता को अपशब्द कहता था और उनसे मारपीट करता था। यह बात अन्य भाइयों को बर्दाश्त नहीं हुई तो उसके बड़े भाई विनोद ने खेत में ले जाकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आला-ए-कत्ल सहित हत्यारेापी भाई को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned