scriptरिश्ते के चाचा ने घर बुलाकर किया भतीजी से दुष्कर्म | Relation's uncle called home and raped the teenager | Patrika News

रिश्ते के चाचा ने घर बुलाकर किया भतीजी से दुष्कर्म

locationमेरठPublished: Jul 26, 2021 07:10:55 am

Submitted by:

shivmani tyagi

पिता के अनुसार आरोपी ने बेटी काे बहाने से घर पर बुलाकर घटना काे अंजाम दिया। घटना के बाद से आरोपी घर से फरार है।

RAPE : एक और मासूम हुई हवस का शिकार, पड़ोसी युवक गिरफ्तार

RAPE : एक और मासूम हुई हवस का शिकार, पड़ोसी युवक गिरफ्तार

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( meerut news ) भावनपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्ते के चाचा ने किशोरी के साथ दुष्कर्म ( rape ) की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया। आरोपी ने किशोरी को किसी काम के बहाने अपने घर पर बुलाया। घटना के समय किशोरी का पिता मजदूरी करने गया हुआ था जबकि मां पशुओं के लिए चारा लेने जंगल गई हुई थी। जंगल से लौटने पर पीडिता ने अपनी मां को घटना की जानकारी दी। पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

यूपी: छह साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, खाली मकान में पड़ा मिला खून से लथपथ शव

( rape in up) पीड़िता के पिता ने बताया कि रिश्ते में चाचा लगने वाले हैवान ने किशोरी को किसी काम से अपने घर पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी की माँ चारा लेकर लौटी तो उसने अपने साथ हुई आपबीती को बताया। बेटी के साथ हुई घटना को जानकर माँ बेसुध हो गई। बाद में उसने पति को फोन करके सारी घटना बताई। बेटी के साथ हुई घिनौनी हरकत की जानकारी पाकर पिता के पैरों तले से जमीन खिसक गई। इसके बाद किशोरी के माता पिता उसको लेकर पहुंचे और पुलिस काे पूरी घटना बताते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
यह भी पढ़ें

आजम खां की रिहाई को लेकर सपाइयों ने दी सरकार को चेतावनी

सीओ सदर देहात पूनम सिरोही का कहना है कि किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर भावनपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपी के घर दबिश दी गई। दबिश के दौरान आरोपी घर से फरार हो गया। पूछताछ के लिए पुलिस ने आरोपी के पिता को थाने ले आई है। किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो