scriptMeerut में नरमुंड और हडि्डयों के अवशेष मिलने से हड़कंप | Remains of Narmund and bones found in Meerut | Patrika News

Meerut में नरमुंड और हडि्डयों के अवशेष मिलने से हड़कंप

locationमेरठPublished: Mar 10, 2021 01:04:56 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- मेरठ के थाना इंचौली के गांव भगवानपुर की घटना- पहचान मिटाने के उद्देश्य से जलवा गया शव- पुलिस ने अवशेष पोस्टमार्टम के लिए भेजा

meerut.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ. जिलेे के थाना इंचौली क्षेत्र के एक गांव में बिटौड़े में नरमुंड और हडि्डयों के अवशेष मिलने से हड़कंप मच गया। बिटौड़ा मालिक और ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अवशेषों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि पहचान मिटाने के उद्देश्य से शव को जलाया गया है। अभी ये नहीं पता चल सका है कि शव महिला का था या पुरुष का। मौके पर फारेंसिक टीम ने सबूत जुटाए हैं, लेकिन शव महिला या पुरुष का है, ये पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा।
यह भी पढ़ें- दसवीं क्लास की छात्रा से कॉलेज बस के चालक और शिक्षक ने किया दुष्कर्म

दरअसल, घटना थाना इंचौली क्षेत्र के गांव भगवानपुर की है। जहां बिटौरे में शव रखकर जला दिया गया है। बता दें कि भगवानपुर निवासी राधेश्याम का बिटौरा गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर सड़क किनारे खेत पर रखा था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे जब वह खेत पर गया तो बिटौरा जला हुआ था। इस पर उसने गांव के अन्य लोगों को भी मौके पर बुला लिया। सूचना पर इंचौली थाना प्रभारी अंकित चौहान पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए। राख हटाई तो उसमें जला हुआ नरमुंड बरामद हुआ और कुछ हाथ, पैरों की हड्डियों के अवशेष भी मिले। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फारेंसिक टीम ने भी साक्ष्य एकत्रित किए।
यह भी पढ़ें- हादसों का दिन : तीन सड़क हादसों में तीन की मौत, एक दर्जन घायल, दिखा खौफनाक मंजर

थाना प्रभारी अंकित चौहान का कहना है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद डीएनए भी कराया जाएगा। ग्रामीणों की सूचना पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। सीओ पूनम सिरोही भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से पूछताछ कर मिस लोगों की जानकारी मांगी। वहीं, एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि राख के ढेर से नरमुंड व कुछ हडि्डयों के अवेशष मिले हैं। अभी कोई सुराग हाथ नहीं लगे हैं, जिससे पहचान और शव किसका है, आदि जानकारी पता चल सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो