scriptRIICO Recruitment 2021 : आरआईआईसीओे की परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी,आनलाइन डाउनलोड ऐसे करें एडमिट कार्ड | riico recruitment 2021 admit card download online | Patrika News

RIICO Recruitment 2021 : आरआईआईसीओे की परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी,आनलाइन डाउनलोड ऐसे करें एडमिट कार्ड

locationमेरठPublished: Nov 26, 2021 10:22:54 am

Submitted by:

Kamta Tripathi

RIICO Recruitment 2021 : राजस्थान स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इन्वेस्टमेंट कार्पोरेशन लिमिटेड यानी आरआईआईसीओ के लिए परीक्षा की तिथि घोषित की जा चुकी है। इसी के साथ ही परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यार्थियों के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। ये प्रवेश पत्र आनलाइन ही डाउनलोड किए जाएंगे।

RIICO Recruitment 2021 : आरआईआईसीओे की परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी,आनलाइन डाउनलोड ऐसे करें एडमिट कार्ड

RIICO Recruitment 2021 : आरआईआईसीओे की परीक्षा का प्रवेश पत्र जारी,आनलाइन डाउनलोड ऐसे करें एडमिट कार्ड

मेरठ . RIICO Recruitment 2021 : राजस्थान स्टेट इंडस्ट्रियल एण्ड इन्वेस्टमेंट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (आरआइआइसीओ) द्वारा सैकड़ों पदों पर रिक्तियां निकाली गई थी। अब उन रिक्तियों के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। इसके लिए विभिन्न पदों के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड के लिए लिंक खोल दिया गया है।
ऐसे करना होगा प्रवेश पत्र डाउनलोड
आरआइआइसीओ भर्ती परीक्षा 2021 के लिए प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए अभ्यार्थियों को निगम की भर्ती पोर्टल, riico.onlinerecruit.in/2021 जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर ही दिए गए लिंक पर क्लिक करना होगा। इसके बाद नये पेज पर उम्मीदवार अपने विवरण (रजिस्ट्रेशन नंबर, आदि) भरकर सबमिट करके अपना एडमिट कार्ड स्क्रीन पर देख पाएंगे। इसका प्रिंट लेने के बाद उम्मीदवारों को इसकी सॉफ्ट कॉपी भी सेव कर लेनी चाहिए।
यह भी पढ़े : यूपीपीएससी में निकली इन विभागों में कई पदों पर रिक्तियां,ये है अंतिम तारीख

27 नवंबर से इन शिफ्टों में आयोजित होगी परीक्षा
आरआइआइसीओ द्वारा 17 अक्टूबर 2021 को जारी भर्ती विज्ञापन (सं.A 1(8) 378/2020) के माध्यम से विज्ञापित 217 पदों के लिए उम्मीदवारों के चयन हेतु निर्धारित प्रक्रिया के अंतर्गत परीक्षा का आयोजन 27 नवंबर 2021 से किया जाना है। निगम द्वारा विभिन्न पदों के अनुसार परीक्षा की तारीखों की और शिफ्ट की जानकारी पहले ही की जा चुकी है। आरआइआइसीओ द्वारा शेड्यूल के अनुसार परीक्षा पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित तारीखों पर 12 दिसंबर 2021 आयोजित की जाएंगे।
बता दें कि शिफ्ट 1 के लिए सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक का समय निर्धारित है और शिफ्ट 2 दोपहर 2 बजे से शाम 5 बजे तक आयोजित की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो