जयंत चौधरी के कोरोना संक्रमित होने से रालोद के कई नेताओं में हड़कंप

Highlights

  • मुजफ्फरनगर महापंचायत के दौरान जयंत चौधरी से मिले थे कई नेता
  • बागपत में भी की थी मेरठ के रालोद नेताओं ने जयंत से मुलाकात

 

By: shivmani tyagi

Updated: 18 Oct 2020, 07:00 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क मेरठ (Meerut ) राष्‍ट्रीय लोकदल 'रालोद' के राष्ट्रीय उपाध्‍यक्ष जयंत चौधरी ( Jayant Chaudhary ) कोरोना वायरस ( Corona virus ) से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने आज रविवार को स्‍वयं ट्विटर ( Twitter ) पर दी। जयंत चौधरी के कोरोना पाजिटिव आने की जानकारी होने के बाद उनसे मिले रालोद नेताओं में भी हड़कंप मचा हुआ है

यह भी पढ़ें: Greater Noida की सड़कों पर दुर्घटना के बाद घिसटता दिखा दुर्लभ जानवर 'साही' वन विभाग इलाज में जुटा

सीएमओ डॉक्टर राजकुमार ने उन रालोद नेताओं से खुद का कोरोना टेस्ट करवाने की बात कही है जो कि जयंत के संपर्क में आए थे। बता दें कि जयंत चौधरी कुछ रोज पहले ही मुजफ्फरनगर में रालोद की महापंचायत कर चुके हैं जिसमें उन्होंने हजारों की भीड़ को संबोधित किया था। इस महापंचायत मे उनके साथ मंच पर कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए थे। मेरठ से भी जिला अध्यक्ष समेत हजारों की संख्या में रालोद समर्थक महापंचायत में शामिल हुए थे। इनमें से कुछ जयंत से अलग से भी मिले थे। जयंत चौधरी के कोरोना पाजिटिव आने के बाद उन दिग्गजों में भी हड़कंप मच गया है। जयंत चौधरी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर उन्‍होंने अपना टेस्ट कराया जिसमें उनकी जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है।

यह भी पढ़ें: पटाखा फैक्ट्री में लगी आग, धमाकों की आवाज से दहली ताज नगरी, तीन की माैत

जयंत ने कहा कि उनके परिवार के सभी सदस्यों की कोरोना की रिपोर्ट नगेटिव आई है। उनकी तबियत ठीक है लेकिन डाक्टर की सलाह पर उपचार करा रहे हैं। जयंत चौधरी ने अपील करते हुए कहा कि जो भी लोग हाल ही में उनके संपर्क में आए हैं और कोरोना के लक्षण हैं तो वे खुद को आइसोलेट कर अपनी जांच कराएं। वहीं जयंत चौधरी के कोरोना पाजिटिव आने से मेरठ के उन सभी में खलबली मची है जो हाल ही में जयंत चौधरी से मिले थे। बता दें कि बागपत के सैकड़ों लोगों ने मुजफ्फरनगर तथा मथुरा में गत दिनों जयंत चौधरी की रैली में भाग लिया था। पता चला है कि कुछ रालोद कायकर्ताओं और नेताओं ने खुद आइसोलेट भी कर लिया है।

यह भी पढ़ें: IPL सटटेबाजी: दिल्ली बैठा बुकी मेरठ में लगवा रहा था सट्टा, हर रोज दाव पर लग रहे 50 लाख

सीएमओ डॉक्टर राजकुमार ने कहा कि इस बात का पता लगाएंगे कि जयंत चौधरी के संपर्क में हाल में कौन कौन आया है। यदि कोई संपर्क में आया होगा तो उनकी कोरोना जांच कराई जाएगी। वहीं रालोद जिलाध्यक्ष राहुल देव ने बताया कि जो भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष के संपर्क में आए थे सभी ने आपने आप को होम क्वारंटाइन कर लिया है। सभी कोरोना टेस्ट करवा रहे हैं।

कोरोना वायरस Corona virus
Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned