25 मई को होगी रालोद के नए अध्यक्ष की ताजपोशी, जानिए कौन होंगे नए अध्यक्ष

ऑन लाइन बैठक में होगी घोषणा, जयंत संभालंगे पिता अजित सिंह की विरासत, कोरोना के चलते हुआ था अजित सिंह का निधन

By: shivmani tyagi

Updated: 20 May 2021, 05:57 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ. रालोद सुप्रीमो चौधरी अजित सिंह ( Ajit Singh )के निधन के बाद पार्टी का अध्यक्ष पद रिक्त हो गया है। इसे लेकर 25 मई को पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगी जिसमें चौधरी अजित सिंह के पुत्र और वर्तमान में राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद का दायित्व संभाल रहे जयंत चौधरी ( Jayant Chaudhary) की ताजपोशी होने की पूरी संभावना है। कोरोना संक्रमण के चलते यह बैठक भी ऑनलाइन होगी।

यह भी पढ़ें: हिस्ट्रीशीटर अजीत सिंह हत्याकांड के आरोपी प्रदीप पर पुलिस का शिकंजा, जब्त होगी संपत्ति

रालोद सुप्रीमो चौधरी अजित सिंह का कोरोना संक्रमण के चलते गुरुग्राम के अस्पताल में छह मई को निधन हो गया था। मंगलवार को उनकी तेहरवीं हुई। देशभर में समर्थकों ने अपने घरों में हवन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। चौधरी अजित सिंह के निधन से रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष का पद रिक्त हो गया है। ऐसे में 25 मई को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई है। यह तय माना जा रहा है कि बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी उनके पुत्र जयंत चौधरी को सौंपी जाएगी। अभी इस संबंध में पार्टी के वरिष्ठ नेता कुछ खुलकर नहीं बोल रहे हैं। फिर भी पार्टी के ज्यादातर नेताओं का मानना है कि जयंत चौधरी के नेतृत्व में ही अब पार्टी को आगे बढ़ाएंगे।

यह भी पढ़ें : OMG चौधरी चरण सिंह सपनों में आकर अजित सिंह के लिए मांगते थे वोट!

रालोद के पश्चिम यूपी अध्यक्ष यशवीर सिंह के अनुसार पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 25 मई को बुलाई गई है जिसमें चौधरी अजित सिंह के बाद अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी को लेकर चर्चा की जाएगी। कार्यकारिणी मिलकर इस संबंध में कोई फैसला लेगी। कोरोना संक्रमण के चलते कार्यकारिणी की बैठक ऑनलाइन होगी।

यह भी पढ़ें: जयाप्रदा बोलीं- मैं जब भी चौधरी अजित सिंह से मिलती तो इनका जिक्र जरूर करते थे
यह भी पढ़ें: अजित सिंह ने दांव पर लगा दिया था हरित प्रदेश और जाट आरक्षण के लिए राजनीतिक करियर

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned