script

विपक्षी दल के इस बड़े नेता ने कहा- इस बार मोदी आए तो 20 साल तक रहेंगे

locationमेरठPublished: Apr 16, 2018 01:26:59 pm

Submitted by:

sharad asthana

अजित सिंह ने बाउंड्री रोड स्थित रालोद पार्टी के कार्यालय में मोदी और योगी सरकार पर किए कटाक्ष

Modi
मेरठ। ‘अगर मोदी सरकार फिर से आ गई तो देश बचने वाला नहीं है। जैसे रूस में पुतिन का पिछले 20 साल से शासन है, वैसे यहां भी हो जाएगा।’ यह कहना है राष्‍ट्रीय लोक दल के मुखिया चौधरी अजित सिंह का, जो रविवार को मेरठ पहुंचे थे। यहां उन्‍होंने बाउंड्री रोड स्थित पार्टी के जिला कैंप कार्यालय में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने मोदी और योगी सरकार पर कटाक्ष किए।
विधान परिषद चुनाव में भाजपा ने वेस्ट यूपी के इन दो नेताओं पर लगाया दांव, यह है इन नेताओं का बैकग्राउंड

गठबंधन का मुद्दा उछाला

सभा के दौरान छोटे चौधरी ने गठबंधन का मुद्दा भी उछाला। उन्‍होंने कहा कि चौधरी चरण सिंह वाला गठबंधन बन जाए तो भाजपा का नामोनिशान मिट जाएगा। आज एक भी सांसद और विधायक नहीं है जबकि पहले काफी होते थे। उन्‍होंने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगों के बाद गांव खाली हो गए हैं। अब गांव में हिंदू और मुसलमान रोजाना एक-दूसरे से हाथ मिलाएं। इससे सद्भाव बढ़ेगा।
यमुना एक्‍सप्रेस-वे पर चलती कार में गैंगरेप, विदेशी छात्र से लूटपाट

नरेंद्र मोदी को बताया आपदा

इस बीच चौधरी चरण सिंह के बेटे और पूर्व केंद्रीय मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आपदा भी कहा। उन्‍होंने कहा कि चार साल पहले मुजफ्फरनगर हुए दंगों के बाद देश में मोदी नाम की आपदा आई है। आपदा से मुक्ति पाने के लिए सांप्रदायिकता खत्म करनी होगी। उन्‍होंने आरोप लगाया कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा दंगा कराती है। उन्‍होंने यह भी कहा कि योगी और मोदी सिर्फ बहकाते और सपने दिखाते हैं। उन्‍होंने कहा कि पीएम मोदी का नारा था, सबका साथ, सबका विकास। लेकिन यह ‘मोदी और शाह का साथ, सबका विनाश’ बन गया है।
एमएलसी चुनाव: इस वजह से कटा भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष लक्ष्‍मीकांत बाजपेयी का टिकट

नाराजगी का कारण पूछा

इस बीच उन्होंने गुर्जर, प्रधानों के संगठन, अतिपिछड़ा वर्ग व पांचली खुर्द से आए अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों से बातचीत भी की। उन्‍होंने प्रधानों से कहा कि उनसे नाराज हैं तो ठीक है, लेकिन क्या रालोद और चौधरी साहब से भी नाराज हैं। चौधरी अजित सिंह ने पूर्व प्रधानमंत्री चरण सिंह और अपने कार्यकाल में किसानों के हितों के कार्यो का हवाला भी दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो