script

बदमाशों का आतंक: हथियारों के बल पर परिवार को बंधक बनाकर डकैती, एक ही रात में आधा दर्जन घरों को बनाया निशाना

locationमेरठPublished: Oct 24, 2020 12:39:46 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- जानी थाना क्षेत्र के रसूलपुर धौलड़ी गांव का मामला
– रसूलपुर धौलड़ी गांव में बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर डकैती डाली
– बदमाशों ने पांच घरों में दिया चोरी की वारदात को अंजाम

meerut2.jpg
मेरठ. जानी थाना क्षेत्र के रसूलपुर धौलड़ी गांव में बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर डकैती डाली। इसके साथ ही इन्हीं बदमाशों ने अन्य पांच घरों में चोरी की वारदात अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाश आधा दर्जन घरों से लाखों रुपए के जेवरात और सामान लेकर फरार हो गए हैं। शनिवार सुबह जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तो थाना पुलिस में हड़कंप मच गया। बदमाशों की तलाश में पुलिस ने जंगल में भी कांबिंग की गई। तहरीर के आधार पर पुलिस छानबीन में लगी है।
यह भी पढ़ें- राजपूतों ने प्रवेश द्वार पर लगाया ‘ठाकुर ग्राम’ का साइन बोर्ड, अन्य जातियों के लोगों को ऐतराज, तनाव

दरअसल, रसूलपुर धौलड़ी निवासी किसान ताराचंद शुक्रवार रात के समय अपनी पत्नी रानी व बेटे धर्मपाल समेत परिवार के अन्य सदस्यों के साथ घर में सो रहे थे। देर रात सात-आठ बदमाश दीवार फांदकर घर में घुस आए। बदमाशों ने सबसे पहले ताराचंद और उनके परिवार के दो लोगों को हथियारों के बल पर बंधक बनाया। इसके बाद सभी को एक कमरे में बंद कर दिया। बदमाशों ने करीब डेढ़ लाख रुपए की नकदी, दो लाख रुपए के जेवरात और बाकी सामान लूट लिया।
इसके बाद दो बदमाश इसी मकान में रुके रहे और बाकी बदमाश पड़ोसी धर्मेंद्र के घर में घुस गए। वहां से करीब 50 हजार रुपए की नकदी और सामान चोरी कर लिया। इसके अलावा प्रमोद के घर को निशाना बनाया। यहां से भी करीब 40 हजार रुपए की नकदी और जेवरात चोरी किए। इसके बाद राकेश के मकान को निशाना बनाया। इसके अलावा दयानंद के घर से 15 हजार की नकदी और करीब 40 हजार के जेवरात ले गए। इस बीच बदमाशों ने नीटू हलवाई की बहन कौशल के बंद पड़े मकान का ताला तोड़कर भी चोरी की।
घटना की जानकारी मिलने पर जानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित परिवारों से घटना को लेकर जानकारी ली। पुलिस के अनुसार, घटना को अंजाम देने वाला एक ही गिरोह है। गांव के आसपास के इलाके में बदमाशों की तलाश में कांबिंग की गई है। ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई। इस मामले में पीड़ितों की ओर से तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो