scriptपुलिस की गश्त के बीच हथियारबंद डकैतों का कहर, एक साथ तीन घरों में डाला डाका | Robbery in three houses in village Kaili of meerut | Patrika News

पुलिस की गश्त के बीच हथियारबंद डकैतों का कहर, एक साथ तीन घरों में डाला डाका

locationमेरठPublished: Jun 15, 2020 10:11:07 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– खरखौदा थाना क्षेत्र के गांव कैली का मामला- नकदी,जेवरात लूटकर भागे बदमाश,मोबाइल के सिम भी साथ ले गए- देर रात दो बजे बोला बदमाशों ने गांव में धावा

meerut.jpg
मेरठ. जिले की पुलिस कितनी सजग है इसका जीता जागता उदाहरण मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र में देखने को मिला है। जहां पर एक तरफ पुलिस हाईवे पर गश्त कर रही थी और दूसरी तरफ पुलिस के सायरन की आवाज के बीच ही गांव में बदमाश डकैती डाल रहे थे। पुलिस की गाड़ी गांव के सामने से दो बार निकली, लेकिन गांव में डकैती की भनक तक नहीं लगी। बदमाश इतमिनान से डकैती डालकर मौके से फरार हो गए। जानकारी जब पुलिस महकमे को लगी तो हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ें- लॉकडाउन बना वरदान: 30 साल पहले बिछड़ी मां से मिलकर बेटा बाेला थैक्यू गाजियाबाद पुलिस

दरअसल, खरखौदा के कैली गांव में शनिवार देर रात दर्जनभर हथियारबंद बदमाशों ने तीन मकानों पर धावा बोला। बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर तीनों परिवारों को अलग-अलग बंधक बनाकर लाखों के जेवरात, नगदी लूटकर बदमाश फरार हो गए। जाने से पहले बदमाशों ने इन परिवारों के मोबाइल के सिम भी निकाल लिए। किसी तरह से एक पीड़ित ने पुलिस को फोन किया।
बताया जा रहा है कि कैली गांव में देर रात करीब दो बजे हथियारबंद दर्जनभर बदमाशों ने सुरेंद्र के घर धावा बोला। बदमाशों ने सुरेंद्र व उनकी पत्नी हेमलता को गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके बाद परिवार को बंधक बनाकर एक कमरे में बंद कर दिया। घर में रखी लाखों की ज्वैलरी और करीब 20 हजार की नकदी बदमाशों ने लूट ली। इसके बाद सुरेंद्र को साथ लेकर बदमाश वहां से पड़ोसी योगेश शर्मा के मकान में छत के रास्ते से घर में प्रवेश कर गए। योगेश और उनकी पत्नी नीलम को बंधक बनाया और बच्चों को गन प्वाइंट पर ले लिया। धमकी दी कि शोर मचाया तो बच्चों को गोली मार देंगे। वहां भी बदमाशों ने लूटपाट की। सुरेंद्र और योगेश दोनों को साथ लेकर बदमाश बराबर में ही विमल शर्मा के मकान में घुस गए। करीब डेढ़ घंटे तक बदमाशों ने लूटपाट की। बदमाशों ने तीनों परिवारों के मोबाइल से सिम निकाल लिए और सभी को रस्सियों से बांध दिया। इसके बाद बदमाश फरार हो गए।
योगेश का एक सिम उसके पास ही बचा रह गया। इसी सिम को मोबाइल में डालकर योगेश ने पुलिस को सूचना दी। सुबह एसपी देहात और फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल पर पहुंचे। बदमाशों का फिलहाल सुराग नहीं लगा है। एसपी देहाता अखिलेश पांडे ने बताया कि कैली गांव में कुछ बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटनास्थल की जांच-पड़ताल की गई है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो