लव जेहाद : रवि बनकर सलमान ने युवती को प्रेमजाल में फंसाकर किया अपहरण

  • पानीपत पुलिस का सरधना क्षेत्र के धार्मिक स्थल पर छापा
  • अपहत युवती को बरामद कर पुलिस ले गई अपने साथ
  • हिंदू संगठनों ने किया जमकर हंगामा

By: shivmani tyagi

Updated: 19 Sep 2020, 01:12 PM IST

मेरठ ( Meerut) सलमान नामक युवक ने रवि बनकर एक युवती को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। इसके बाद वह युवती को लेकर सरधना क्षेत्र के एक धार्मिक स्थल पर ले आया और हिंदू रीति के अनुसार शादी भी कर लेकिन लड़की के साथ एक बड़ा षडयंत्र रचा रहा था। इस बात का पता तब चला जब पुलिस ने छापा मारकर आराेपी युवक काे गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: सपा बाेली हर माेर्चे पर फेल है याेगी सरकार, बताई ये वजह

हरियाणा की पानीपत पुलिस ने सरधना थाना क्षेत्र स्थित एक धार्मिक स्थल के पास छापा मारकर पानीपत से अपहृत की गई इस युवती को बरामद किया है। हरियाणा पुलिस के अनुसार संप्रदाय विशेष के आरोपी ने अपना नाम बदलकर युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया था। मंदिर में शादी करने के बाद आरोपी युवती के साथ एक धार्मिक स्थल के निकट रह रहा था। यह पूरा मामला लव जेहाद (up love jehad ) से जाेड़कर देखा जा रहा है। पुलिस ने पूरे प्रकरण में कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानिए क्या है पूरा मामला

सरधना के सलावा गांव का रहने वाला सलमान पुत्र नवाब पानीपत में एक कंपनी में नौकरी करता था। यहां पर उसने अपना नाम रवि बताया हुआ था। रवि बनकर सलमान ने एक युवती को अपने जाल में फंसा लिया और उसका अपहरण कर मुजफ्फरनगर के शुक्रताल ले गया। वहां पर एक मंदिर में उसने युवती के साथ शादी कर ली। इसके बाद युवती को सलावा ले आया और यहां पर एक धार्मिक स्थल में युवती के साथ रहने लगा। युवती के परिजनों ने पानीपत में रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

यह भी पढ़ें: पानी की टंकी को घेरकर खड़े रहे पुलिस और अधिकारी, इंतजार करते करते हो गए परेशान, जानिये पूरा मामला

इसी मामले में जांच करती हुई पानीपत पुलिस सरधना के सलावा गांव में पहुंची पानीपत पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश दी तो ताला लगा मिला। इसके बाद पुलिस ने गांव में स्थित एक धार्मिक स्थल के पास छापा मारते हुए आरोपी को गिरफ्तार करते हुए युवती को बरामद कर लिया। पानीपत पुलिस युवक और युवती को लेकर सरधना थाने पहुंची तो हिंदू संगठन के लोगों ने हंगामा कर दिया, जिसके बाद आनन-फानन में पानीपत पुलिस गिरफ्तार युवक और बरामद की गई युवती को लेकर हरियाणा रवाना हो गई।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned