scriptअखिलेश यादव को रोके जाने के बाद सपाइयों ने एसपी सिटी ऑफिस पर जड़ा ताला, दो पूर्व मंत्रियों की तलाश में पुलिस | Samajwadi Party Supporters Protest In Meerut | Patrika News
मेरठ

अखिलेश यादव को रोके जाने के बाद सपाइयों ने एसपी सिटी ऑफिस पर जड़ा ताला, दो पूर्व मंत्रियों की तलाश में पुलिस

मेरठ में एसपी सिटी ऑफिस पर जड़ा ताला और पुलिसकर्मियों से की हाथापाई,

मेरठFeb 13, 2019 / 09:41 am

sharad asthana

meerut

अखिलेश यादव को रोके जाने के बाद सपाइयों ने एसपी सिटी ऑफिस पर जड़ा ताला, दो पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्रियों की तलाश में पुलिस

मेरठ। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ एयरपोर्ट पर रोके जाने के बाद पूरे राज्‍य में सपाइयों ने प्रदर्शन किया था। अखिलेश यादव मंगलवार को इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय में एक कार्यक्रम में हिस्‍सा लेने जा रहे थे। इसको लेकर मेरठ में भी सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्‍होंने एसपी सिटी ऑफिस पर ताला डाल दिया। इस मामले में पुलिस ने 25 नामजद समेत 60 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।
यह भी पढ़ें

यूपी में भी गुर्जर आंदोलन की सुगबुगाहट, सपा नेता ने दे दी बड़ी चेतावनी, देखें वीडियो

वेस्‍ट यूपी के कई जिलों में हुआ प्रदर्शन

मंगलवार को लखनऊ एयरपोर्ट पर अखिलेश यादव को रोके जाने के बाद पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के कई जिलाें में सपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए। कुछ जगह पर सपाइयों ने उत्‍पात भी मचाया। मेरठ में सपा कार्यकर्ताओं ने एसपी सिटी के दफ्तर में ताला जड़ दिया। आरोप है क‍ि इस दौरान उन्‍होंने पुलिसकर्मियों से हाथापाई भी की। एसपी सिटी ऑफिस के पास ही उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री याेगी आदित्यनाथ का पुतला भी फूंका। मामला हाथ से निकलते देख पुलिस ने लाठी फटकारकर उन्हें भगाया। इस बीच पुलिस ने एक पूर्व पार्षद समेत तीन सपा कार्यकर्ताओं को पकड़ लिया। इसके अलावा पुलिस दो पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्रियों और अन्‍य आरोपियों की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

सपाई फूंक रहे थे सीएम योगी का पुतला, तभी दरोगा की पतलून में हुआ कुछ ऐसा कि मच गयी भगदड़,देखें वीडियो

पुलिसकर्मियों से की हाथापाई

मंगलवार को लखनऊ में हुए हंगामे के बाद सपा के राष्ट्रीय सचिव आकिल मुर्तजा, पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री मोहम्मद अब्बास, पूर्व जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह समेत कई सपा कार्यकर्ता एसपी सिटी के दफ्तर पहुंच गए। वहां उन्‍होंने भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस बीच उन्‍होंने एसपी सिटी ऑफिस पर ताला जड़ दिया। इस मामले में एसपी सिटी रणविजय सिंह का कहना है क‍ि कुछ सपा कार्यकर्ता उनके दफ्तर में घुसे थे। इस बीच उन्‍होंने पुलिसकर्मियों से हाथापाई भी की और गेट में ताला लगा दिया। इस बारे में एक पूर्व पार्षद समेत तीन लोगों को पकड़ा गया है। सीसीटीवी से अन्‍य आरोपियों की पहचान की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो