scriptदामाद नौकरी पर बेटी को साथ नहीं ले गया तो समधी के साथ किया एेसा खौफनाक काम, देखें वीडियो | samdhi murderd damad father in meerut | Patrika News
मेरठ

दामाद नौकरी पर बेटी को साथ नहीं ले गया तो समधी के साथ किया एेसा खौफनाक काम, देखें वीडियो

पुलिस ने पिता-बेटी से की पूछताछ, फिर आयी सच्चार्इ सामने
 

मेरठFeb 08, 2019 / 11:28 pm

sanjay sharma

meerut

दामाद नौकरी पर बेटी को साथ नहीं ले गया तो समधी के साथ किया एेस खौफनाक काम, देखें वीडियो

मेरठ। मेरठ के देवलोक कालोनी से 63 वर्षीय रिटायर्ड पेशकार के साथ उसके समधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर ऐसा काम किया कि भेद खुलने पर रिश्तेदार भी हैरान हो गए। भेद खुलने के बाद पेशकार के समधी और उसकी पुत्री को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पूछताछ में समधी ने सनसनीखेज खुलासा किया। जिसमें उसने कहा कि उसकी बेटी को ससुराल में परेशान किया जा रहा था इसलिए उसने ऐसा काम किया।
यह भी देखेंः VIDEO: भाजपा के कमल शक्ति अभियान में महिला मोर्चा ने दिखाए तेवर

बताते चलें कि देवलोक कालोनी से रिटायर्ड पेशकार गायब था। उसका उसके ही समधी ने अपहरण कर हत्या कर लाश को झाड़ियों में फेंक दिया। समधी ने यह काम अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर अंजाम दिया। पेशकार को मारने के बाद उसकी लाश को हस्तिनापुर की नहर में फेंका गया। पेशकार के बेटे की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी समधी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरा मामला खुल गया। देवलोक कालोनी निवासी सुखबीर सिंह रिटायर्ड पेशकार था। उसने अपने बेटे आशीष की शादी जैनपुर लावड़ गांव के महेश की पुत्री पूजा के साथ की थी। आशीष रेलवे में नौकरी करता है और वह जगादरी में पोस्टेड है। शादी के कुछ दिन बाद से पूजा आशीष के साथ रहने की जिद करने लगी, लेकिन आशीष ने पूजा को जगादरी ले जाने से मना कर दिया। जिस पर दोनों परिवारों के बीच भी तनाव बन गया। पूजा का बाप महेश इसका जिम्मेदार अपने समधी को मान रहा था।
यह भी देखेंः VIDEO: पेंशन बहाली को लेकर कर्मचारी नेताओं ने दिया ये जवाब

बीती दो फरवरी को सुखबीर मवाना के लिए चला था इसके बाद से वह गायब था। उसका कहीं पता नहीं चल रहा था। पुत्र आशीष ने अपनी पत्नी पूजा उसके पिता महेश के खिलाफ थाने में तहरीर दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने दोनों को उठा लिया और कड़ाई से पूछताछ की। जिसमें महेश ने हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसने पुलिस को बताया कि अपने दो दोस्तों के साथ सुखवीर की हत्या कर दी है। बताया कि दो फरवरी को ही सुखबीर सिंह को बहाने से बुलाया था और शराब पिलाकर हत्या कर दी। इसके बाद लाश को हस्तिनापुर क्षेत्र में नदी में फेंक दिया। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

Home / Meerut / दामाद नौकरी पर बेटी को साथ नहीं ले गया तो समधी के साथ किया एेसा खौफनाक काम, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो