scriptVideo: संगीत सोम बोले- ‘भारत में हमास के समर्थन में अलीगढ़ से लेकर काश्मीर तक प्रदर्शन, AMU में लगाया जाए ताला’ देखें वीडियो | Sangeet Som said in Thakur Samaj meeting those supporting Hamas are also terrorists | Patrika News
मेरठ

Video: संगीत सोम बोले- ‘भारत में हमास के समर्थन में अलीगढ़ से लेकर काश्मीर तक प्रदर्शन, AMU में लगाया जाए ताला’ देखें वीडियो

Sangeet Som Meerut News: मेरठ में सरधना क्षेत्र से भाजपा विधायक रहे संगीत सोम ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है। भाजपा नेता संगीत सोम ने कहा कि देश में हमास जैसा खतरनाक आतंकी संगठन खड़ा करने का षडयंत्र चल रहा है।
 

मेरठOct 15, 2023 / 06:25 pm

Kamta Tripathi

sangeet som meerut News

मेरठ के साकेत स्पोर्ट्स क्लब में ठाकुर समाज की सभा को संबोधित करते भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम।

Sangeet Som Meerut news: मेरठ के साकेत स्पोर्ट्स क्लब में आज ठाकुर समाज की बड़ी सभा हुई। इस सभा में पश्चिम यूपी के जिलों से ठाकुर समाज के लोग बड़ी संख्या में एकत्र हुए। ठाकुर समाज की इस सभा में मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे पूर्व विधायक संगीत सोम ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में ताला लगाना चाहिए। ये हमास का समर्थन करने वाले आतंकी हैं।

साकेत स्थित स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित मेरठ और सहारनपुर मंडल स्तरीय क्षत्रिय चेतना चिंतन सभा में मुख्य अतिथि पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सोम ने हमास और कटटरपंथियों के खिलाफ जमकर जुबानी प्रहार किया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8oubea
आतंकवाद और आतंकवाद का समर्थन करने वालों का विरोध करते हैं
उन्होंने कहा कि हम आतंकवाद और आतंकवाद का समर्थन करने वालों का विरोध करते हैं। उन्होंने कहा कि हर सप्ताह लगने वाली सप्ताहिक पैंठ में पैसा इकट्ठा किया जा रहा है। इसकी जांच बड़े स्तर पर की जानी चाहिए। इस पैसे से हमास जैसा संगठन तैयार करने की साजिश की जा रही है।

संगीत सोम ने कहा कि आज हमास के समर्थन में अलीगढ़ से लेकर कश्मीर तक प्रदर्शन हो रहा है। हमास जैसे आतंकवादी के समर्थन में प्रदर्शन करने वाले भी आतंकवादी की श्रेणी में आते हैं।
पश्चिम यूपी के जिलों को दिल्ली से जोड़ देना चाहिए
उन्होंने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय जैसे संस्थाओं को ताला लगा देना चाहिए। वहां पर आतंकवाद का पाठ पढ़ाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारत और देश कर हर नागरिक इस्राइल के साथ हैं। इस्राइल के समर्थन का विरोध करने वाले मौलाना तौकीर रजा जैसे लोगों को जेल होनी चाहिए। पूर्व विधायक संगीत सोम ने कहा कि एक समाज के लोगों द्वारा रेहड़ी, खोमचे वालों से सामान लेने का बहिष्कार किया जाए।
पश्चिम उत्तर प्रदेश के बंटवारे पर संगीत सोम ने कहा कि अगर पश्चिम यूपी अलग राज्य बना तो ये मिनी पाकिस्तान बन जाएगा। हम इसका विरोध करते हैं उन्होंने कहा कि पश्चिम यूपी के जिलों को दिल्ली से जोड़ देना चाहिए।

Home / Meerut / Video: संगीत सोम बोले- ‘भारत में हमास के समर्थन में अलीगढ़ से लेकर काश्मीर तक प्रदर्शन, AMU में लगाया जाए ताला’ देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो