scriptSangeet Som Sena activists beat up Biryani seller in Sardhana | संगीत सोम सेना का बिरयानी के ठेले पर हमला, दो समुदाय में तनाव | Patrika News

संगीत सोम सेना का बिरयानी के ठेले पर हमला, दो समुदाय में तनाव

सरधना में संगीत सोम सेना ने बिरयानी बेचने पर जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं संगीत सोम सेना ने बिरयानी का ठेला पलट दिया और ठेला मालिक को मारपीट कर वहां से भगा दिया। ठेले वाले ने इसकी जानकारी अपने लोगों को दी तो दो संप्रदाय के लोग आमने सामने आ गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला संभाला।

मेरठ

Published: April 03, 2022 09:34:51 am

कस्बा सरधना में बिरयानी ठेला हटाने को लेकर हंगामा हो गया। सूचना पर पुलिस के अलावा पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष सीमा प्रधान और सीओ सरधना भी घटनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान दुकानदारों ने पुलिस के सामने ही ठेले को लेकर विरोध जताया। संगीत सोम सेना के कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंचकर बिरयानी के ठेलों में जमकर तोड़फोड़ करते हुए बिरयानी बेचने वालों से मारपीट की। आरोप है कि कार्यकर्ता गल्ले में रखी नकदी भी लूट कर ले गए।
दो समुदायों से मामला जुड़ा होने के कारण पूरे क्षेत्र में तनाव की स्थिति बनी है। भारी संख्या में फोर्स सरधना में तैनात किया गया है। पीड़ित दुकानदार की तरफ से थाने में तहरीर देकर संगीत सोम सेना के कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस की जांच में पता चला कि ठेले पर दुकानदार शाकाहारी भोजन बनाकर बेच रहा था।
संगीत सोम सेना का बिरयानी के ठेले पर हमला, दो समुदाय में तनाव
संगीत सोम सेना का बिरयानी के ठेले पर हमला, दो समुदाय में तनाव

सरधना में पुलिस चौकी के पास गत शनिवार की शाम को संगीत सोम सेना कार्यकर्ताओं ने बिरयानी का ठेला पलट दिया। इसके बाद कस्बे में सांप्रदायिक तनाव फैल गया। संगीत सोम सेना का प्रदेश अध्यक्ष बताने वाले सचिन खटीक पर माहौल बिगाड़ने का आरोप लगा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत किया। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। सीओ सरधना आरपी शाही का कहना है कि पीड़ितों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़े : Ramadan 2022 : दो साल बाद मस्जिदों में दिखेगी रौनक रात में पढ़ी जाएगी तरावीह

वहीं संगीत सोम सेना के प्रदेशाध्यक्ष सचिन ने कहा कि इस समय नवरात्र चल रहे हैं। शासन के भी आदेश हैं कि किसी भी प्रकार का मांसाहार नहीं बेचा जाए। इसके बाद भी पुलिस की शह पर कस्बे में मीट की दुकान चोरी छिपे खुली हुई है। उन्होंने कहा कि रमजान और नवरात्र दोनों ही एक साथ चल रहे हैं। दोनों ही धर्म के लोग एक—दूसरे के धर्म का सम्मान करते हुए अपने पर्व को मनाए। इसमें उनको कोई ऐतराज नहीं है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन को आकर्षित करती है कछुआ अंगूठी, लेकिन इस तरह से पहनने की न करें गलतीज्योतिष: बुध का मिथुन राशि में गोचर 3 राशि के लोगों को बनाएगा धनवानपैसा कमाने में माहिर माने जाते हैं इस मूलांक के लोग, तुरंत निकलवा लेते हैं अपना कामजुलाई में चमकेगी इन 7 राशियों की किस्मत, अपार धन मिलने के प्रबल योगडेली ड्राइव के लिए बेस्ट हैं Maruti और Tata की ये सस्ती CNG कारें, कम खर्च में देती हैं 35Km तक का माइलेज़ज्योतिष: रिश्ते संभालने में बड़े कच्चे होते हैं इस राशि के लोगजान लीजिए तुलसी के इस पौधे को घर में लगाने से आती है सुख समृद्धिहाथ में इन निशान का होना मां लक्ष्मी की कृपा प्राप्त होने का माना जाता है संकेत

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फ्लोर टेस्ट पर सस्पेंस बरकरार, सुप्रीम कोर्ट पर टिकी सभी की नजरें; जानें सियासी संग्राम में अब आगे क्या?Maharashtra Floor Test: मुंबई लौटने से पहले एकनाथ शिंदे ने भरी हुंकार, कहा- हमारे पास बहुमत है, हमें कोई नहीं रोक सकताMaharashtra Political Crisis: क्या उद्धव ठाकरे के इस फैसले ने बिगाड़ा सारा खेल! NCP की भूमिका पर भी उठ रहे है सवालबिहार में बड़ा सियासी बवाल, Owaisi की पार्टी के 5 में से 4 विधायक RJD में हुए शामिलपहले खुलेआम कन्हैयालाल की नृशंस हत्या की धमकी, फिर सिर कलम कर दिया, आतंकियों की करतूतों से मेल खाता है तरीकानवीन जिंदल को भी कन्हैया लाल की तरह जान से मारने की मिली धमकी, दिल्ली पुलिस से की शिकायतMumbai News Live Updates: शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे ने कहा- 2/3 बहुमत है हमारे पासSecurity To Ambani Family: मुकेश अंबानी की सुरक्षा से जुड़े मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई त्रिपुरा HC के आदेश पर रोक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.