scriptभाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम का दो टूक, देश को पीछे ले जाना चाहते हैं मौलाना | Sangeet som statement Maulana wants to take the country back | Patrika News

भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम का दो टूक, देश को पीछे ले जाना चाहते हैं मौलाना

locationमेरठPublished: Jul 13, 2021 05:12:54 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

संगीत सोम बोले सिर्फ बच्चे पैदा करना ही अल्लाह की देन नहींमेरठ पहुंचे संगीत सोम ने समाजवादी पार्टी पर कस दिया तंज

sangeet_som.jpg

भाजपा नेता संगीत सोम

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मेरठ . भाजपा के फायर ब्रांड नेता संगीत सोम ( Sangeet som statement ) ने एक बार फिर अपने बयान से राजनीति को गरमा दिया है। जिला पंचायत अध्यक्ष के शपथ ग्रहण समारोह में मेरठ पहुंचे सरधना से विधायक संगीत सोम ने जनसंख्या नियंत्रण ड्राफ्ट पर कहा कि मौलाना देश को फिसड्डी करना चाहते हैं। ‘बच्चे अल्लाह की देन हैं’ इस कथन पर उन्होंने कहा कि सिर्फ बच्चे ही अल्लाह की देन नहीं है अल्लाह की और भी बहुत कुछ देन हैं।
यह भी पढ़ें

धर्म नगरी मथुरा में चार वर्षीय मासूम से बलात्कार

बढ़ती जनसंख्या को देश के लिए कलंक बताते हुए संगीत सोम ने कहा है कि जिस तरह से देश और दुनिया में महामारी आई है उसे देखते हुए जनसंख्या नियंत्रण कानून (population control law ) लाना बेहद आवश्यक है। उन्होंने साफ कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फैसले का स्वागत करते हैं। एक सवाल के जवाब में उन्होंने समाजवादी पार्टी पर भी निशाना साधा और कहा कि वह जमाना चला गया है जब आतंकियों को जेल से छोड़ा जाता था। अब भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और आतंकियों को उनके ठिकानों पर घुसकर मारने का दम यह सरकार रखती है। संगीत सोम चुनाव 2022 को लेकर भी बोले और कहा कि समाजवादी पार्टी को पहले से भी कम सीटें इस बार मिलेंगी। बसपा भी कुछ खास परफॉर्मेंस कर नहीं पाएगी। उन्होंने दावा किया कि भाजपा 2022 में 350 से अधिक सीट लेकर फिर से विजई होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो