scriptSangh and BJP are working to make Prime Minister program a success | PM Modi visit in Meerut : संघ और भाजपा ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में भीड़ एकत्र करने को बनाई ये रणनीति | Patrika News

PM Modi visit in Meerut : संघ और भाजपा ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में भीड़ एकत्र करने को बनाई ये रणनीति

PM Modi visit in Meerut : मेरठ के सलावा में खेल विवि का शिलान्यास करने आ रहे प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। प्रधानमंत्री मोदी के इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए भाजपा से लेकर संघ तक ने पूरी ताकत झोंक दी हैं। पश्चिमी उप्र के हर जिलों से भीड़ एकत्र करने का खाका तैयार किया गया है।

मेरठ

Published: December 31, 2021 04:04:48 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ . PM Modi visit in Meerut : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ के सरधना विधानसभा क्षेत्र के गांव सलावा में बनने जा रहेे खेल विवि के शिलान्यास कार्यक्रम में आगामी 2 जनवरी को आ रहे हैं। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की तैयारियों के बीच हालांकि ओमिक्रॉन की दस्तक हो चुकी है। इसलिए काफी सतर्कता के साथ आयोजन सफल बनाने का खाका तैयार किया गया है।
PM Modi visit in Meerut : संघ और भाजपा ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए झोंकी ताकत
PM Modi visit in Meerut : संघ और भाजपा ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए झोंकी ताकत
आयोजन स्थल पर भीड़ जुटाने की जिम्मेदारी संघ और भाजपा कार्यकर्ताओं को दी गई है। इसके लिए मेरठ,सहारनपुर और मुरादाबाद मंडल के जिलों के अलावा दिल्ली से भी लोगों के आने की उम्मीद है। 2 दिसंबर को होने वाले आयोजन को भव्य बनाने के लिए संघ और भाजपा ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसके लिए भाजपा का छोटा से बड़ा कार्यकर्ता तैयारियों में जुटा हुआ है। भाजपा ने कार्यक्रम स्थल में एक लाख से अधिक भीड़ जुटाने का लक्ष्य रखा है।
यह भी पढ़े : PM Modi Meerut program : ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों कर्मचारियों का होगा कोविड टेस्ट, खिलाड़ियों की होगी आईटीपीसीआर जांच

कार्यकर्ताओं को भी पहली बार प्रधानमंत्री मोदी के इस कार्यक्रम में लोगों को निमंत्रण पत्र देकर आमंत्रित किया जा रहा है। कार्यक्रम रविवार को है तो यह माना जा रहा है कि ऐसे में बंपर भीड़ एकत्र हो सकती है। कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद पूरी तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं। भाजपा पदाधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर तैयारियों का जायजा ले रहे हैं।
राज्य के भाजपा नेताओं ने प्रधानमंत्री की 2 जनवरी को होने वाली जनसभा के लिए व्यापक स्तर पर प्रचार अभियान चलाया हुआ है। सोशल मीडिया, पोस्टर बैनर और नुक्कड़ नाटक के सहारे लोगों को जनसभा में जाने के लिए आह्वान कर रहे हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री मेरठ में खेल विश्वविद्यालय की आधारशिला रखने के अलावा विधानसभा चुनाव से पहले बड़ी घोषणा कर सकते हैं।
यह भी पढ़े : मुख्य सचिव दुर्गा शंकर ने कमान संभालते ही प्रधानमंत्री मोदी के मेरठ आगमन की तैयारी को लेकर दिए ये सख्त निर्देश

मेरठ दक्षिण विधानसभा से भाजपा विधायक सोमेंद्र तोमर ने बताया कि खेल विश्वविद्यालय पूरे पश्चिमी उप्र के लिए एक बड़ी उपलब्धि है। इसके बनने से खेल प्रतिभाओं को उभरने में मदद मिलेगी। कार्यक्रम 2 जनवरी को है। प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम बहुत भव्य होगा। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर उत्साह है। हर गांव से ग्रामीण कार्यक्रम में जाने की तैयारी कर रहा है। इससे पता चलता है कि किसानों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कितना क्रेज है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.