scriptsecret of the bride's pregnancy revealed on the firstnight of marriage | सुहागरात पर अचानक दुल्हन के पेट में हुआ दर्द, राज खुला तो दूल्हे के उड़े होश | Patrika News

सुहागरात पर अचानक दुल्हन के पेट में हुआ दर्द, राज खुला तो दूल्हे के उड़े होश

सुहागरात की सेज पर पहुंचते ही दुल्हन के पेट में अचानक दर्द होना शुरू हो गया। इसके बाद वह तुरंत दुल्हन को लेकर मेरठ मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचा। जहां जांच के डॉक्टरों ने दूल्हे को बताया कि दुल्हन पांच माह की गर्भवती है और उसके गर्भ में ट्विन्स पल रहे हैं। यह सुनते ही जैसे दूल्हे की तो दुनिया ही उजड़ गई।

मेरठ

Published: December 31, 2021 01:32:28 pm

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में शादी के बाद सुहागरात पर बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि सुहागरात की सेज पर पहुंचते ही दुल्हन के पेट में अचानक दर्द होना शुरू हो गया। दुल्हन की हालत देख दूल्हा भी घबरा गया। इसके बाद वह तुरंत दुल्हन को लेकर निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचा। डॉक्टर ने दुल्हन के पेट की जांच की ताे वह भी चौंक गए। जांच के बाद डॉक्टर ने दूल्हे को बताया कि दुल्हन पांच माह की गर्भवती है और उसके गर्भ में ट्विन्स पल रहे हैं। यह सुनते ही जैसे दूल्हे की तो दुनिया ही उजड़ गई। इसके बाद शादी के घर में खुशियों के स्थान पर मायूसी छा गई। दूल्हे के परिजनों धोखे में रखने का आरोप लगाते हुए दुल्हन पक्ष के खिलाफ केस दर्ज कराने के लिए थाने में तहरीर भी दी।
meerut.jpg
दरअसल, मामला मेरठ जिले के खरखौदा थाना क्षेत्र स्थित पीपली खेड़ा का है। जहां के रहने वाले एक युवक का निकाह लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती के साथ 25 दिसंबर को हुआ था। दूल्हा बनकर बारात लेकर पहुंचा युवक मुस्लिम रीति-रिवाज से से निकाह कर अगले दिन दुल्हन को साथ लेकर घर पहुंचा था। घर में नई दुल्हन आने की खुशियां मनाई जा रही थीं। इसके बाद रात के समय सुहागरात की सेज सजाई गई। दुल्हन जैसे ही कमरे में पहुंची तो उसके पेट में दर्द होना शुरू हो गया। इससे दूल्हा भी परेशान हो गया और तुरंत दुल्हन को लेकर निजी चिकत्सक के पास पहुंचा। जहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद बताया कि दुल्हन गर्भवती है। इसके बाद दुल्हन का अल्ट्रासाउंड किया गया तो गर्भ में ट्विन्स होने की पुष्टि हो गई। इसके बाद दूल्हे और उसके परिजनों ने जमकर हंगामा किया।
यह भी पढ़ें- जेल में बंद बेटे के लिए 555 नशे की गोलियां ले जा रही मां गिरफ्तार, ऐसी सीक्रेट जगह छुपाई कि पुलिस भी हैरान

पंचायत में नहीं हो सका समझौता

दूल्हे पक्ष ने दुल्हन पक्ष पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया। इसकी जानकारी मिलते ही दुल्हन के परिजन भी पहुंच गए। फिर गांव में ही दोनों पक्षों के बीच पंचायत हुई। जिसमें गांव के मौजिज लोगों को भी बुलाया गया, लेकिन पंचायत में कोई फैसला नहीं हो सका।
यह भी पढ़ें- CTET का पेपर लीक करने वाले सॉल्वर गैंग के 18 सदस्य नोएडा से गिरफ्तार, आरोपियों में 5 महिलाएं भी शामिल

एसएसपी कार्यालय में दी तहरीर

दूल्हे के पक्ष का आरोप है कि पहले तो दुल्हन के परिजनों इतनी बड़ी बात छिपाकर धोखाधड़ी करते हुए निकाह किया। अब वे तलाक के लिए 10 लाख रुपये की डिमांड कर रहे है। दूल्हे पक्ष की तरफ से इस मामले में दुल्हन पक्ष पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए गुरुवार को आईजी कार्यालय में शिकायत की। जहां से उसे एसएसपी ऑफिस भेजा गया। एसएसपी के आदेश पर अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.